दो दिन के लिए इस महिला का बॉयफ्रेंड बनकर आप भी कमा सकते हैं 72 हजार रुपए, लेकिन होगी ये शर्त | woman offer be mother in law boyfriend for 2 days take 72-thousand

दो दिन के लिए इस महिला का बॉयफ्रेंड बनकर आप भी कमा सकते हैं 72 हजार रुपए, लेकिन होगी ये शर्त

दो दिन के लिए इस महिला का बॉयफ्रेंड बनकर आप भी कमा सकते हैं 72 हजार रुपए, लेकिन होगी ये शर्त

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : July 16, 2021/5:13 pm IST

न्यूयॉर्क: यहां रहने वाली एक महिला ने अजीबोगरीब विज्ञापन दिया है, जिसके बाद वह सुर्खियों में आ गई है। दरसअल महिला किराए पर 48 घंटे के लिए एक बॉयफ्रेंड लेना चाहती है। हैरानी की बात ये है कि इस काम के लिए महिला ने 72 हजार रुपए भुगतान करने की बात कही है। दरअसल इस महिला को एक शादी समारोह में शामिल होना है, जिसके लिए वह अपनी सास को भी साथ में ले जाना चाहती है। वह चाहती है कि इस वेडिंग पार्टी में सास भी सुंदर कपड़ों में एक कपल की तरह नजर आए।

Read More: प्रदर्शन के दौरान इस पार्टी के नेताओं ने लगाए ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे, पांच लोग पहुंचे हवालात 

विज्ञापन में लिखा है कि मैं अगस्त में हडसन वैली में एक शादी के लिए शुक्रवार शाम से शनिवार शाम तक अपनी सास के लिए बॉयफ्रेंड की तलाश में हूं। उसे दो दिन तक उसकी सास के साथ रहना होगा और उसका ध्यान रखना होगा। सास सफेद रंग के कपड़े पहनेगी। किराए पर लिए गए शख्स को उसके साथ एक कपल की तरह नाटक करना होगा। दो दिन के लिए ऐसा करने से कोई भी एक हजार डॉलर कमा सकता है।

Read More: छत्तीसगढ़ में 4000 से नीचे आया एक्टिव मरीजों का आंकड़ा, आज दुर्ग जिले में बढ़ी नए संक्रमितों की संख्या

इस विज्ञापन में ये भी लिखा गया है कि इस मौके के लिए उसे ऐसे शख्स की जरूरत है, जिसकी उम्र 40 से 60 वर्ष के बीच की हो। वो अच्छा डांसर हो और बात करने में भी अच्छा हो।

Read More: सिद्धू को मिली कमान तो बागी होंगे सीएम अमरिंदर सिंह? सोनिया गांधी को लिखा पत्र, जताई नाराजगी

 
Flowers