महिला कर रही थी 14 साल के किशोर का शारीरिक शोषण, प्रेग्नेंट होने पर दर्ज कराया रेप केस, जांच के बाद उल्टा हुई गिरफ्तार | Woman was doing physical abuse of 14-year-old teen, rape case filed for being pregnant, arrested after investigation

महिला कर रही थी 14 साल के किशोर का शारीरिक शोषण, प्रेग्नेंट होने पर दर्ज कराया रेप केस, जांच के बाद उल्टा हुई गिरफ्तार

महिला कर रही थी 14 साल के किशोर का शारीरिक शोषण, प्रेग्नेंट होने पर दर्ज कराया रेप केस, जांच के बाद उल्टा हुई गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : January 25, 2020/2:47 pm IST

पलवल। हरियाणा के पलवल जिले में दुष्कर्म का ऐसा मामला प्रकाश में आया है जिसमें एक विधवा महिला ही एक नाबालिग लड़के का जबरन शारीरिक शोषण कर रही थी। इस दौरान जब वह गर्भवती हो गई तो युवक पर शादी का दबाव बनाना शुरू किया, किशोर ने जब मना कर दिया तो महिला ने उस पर रेप का केस दर्ज करा दी।

ये भी पढ़ें: भारत घूमने आई विदेशी महिला के साथ रेप की कोशिश, बोली- तीन लोगों ने..

मामले में जब पुलिस ने लड़के को पकड़कर पूछताछ की तो मामला उल्टा निकला। जिसके बाद कोर्ट ने लड़के को छोड़ दिया। अब पुलिस ने महिला को ही रेप का आरोपी मानते हुए गिरफ्तार कर लिया है।  पुलिस के अनुसार, आरोपी महिला 29 साल की है। उसकी करीब 10 साल पहले शादी हुई थी। बाद में पति की मौत हो गई थी और वह पलवल में किराए के मकान में रहने लगी।

ये भी पढ़ें: घरवालों की डांट से बचने 16 साल की लड़की ने बनाया बहाना, बोली- चार ल…

वहीं, एक 14 साल के किशोर से संपर्क में आई। दोनों के बीच शारीरिक संबंध बने। यह मामला सिंतबर 2019 में उजागर हुआ। जब शातिर महिला ने किशोर के खिलाफ दुष्कर्म का मामला महिला थाने में दर्ज करा दिया। अदालत की जांच के दौरान किशोर की उम्र मात्र 14 वर्ष पाई गई। पूछताछ में उसने जो कहा, उससे पुलिस को पता चला कि गलती महिला की है।

ये भी पढ़ें: दिल दहला देने वाली वारदात, 11वीं की छात्रा के साथ गैंगरेप, बेहोशी क…

जिसके बाद कोर्ट के आदेश पर महिला थाना पुलिस ने 12 जनवरी को महिला आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। महिला की तब गिरफ्तारी तो नहीं हो पाई, लेकिन पुलिस ने आश्वासन ​दिया कि उस पर कार्रवाई होगी। अब उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

 

 
Flowers