केंद्रीय मंत्री को ब्लैकमेल करने के आरोप में महिला गिरफ्तार, पत्रकार बता मांंगे थे ढ़ाई करोड़ | Women arrested for blackmailing IN Union minister Journalists were demand to two and half crore

केंद्रीय मंत्री को ब्लैकमेल करने के आरोप में महिला गिरफ्तार, पत्रकार बता मांंगे थे ढ़ाई करोड़

केंद्रीय मंत्री को ब्लैकमेल करने के आरोप में महिला गिरफ्तार, पत्रकार बता मांंगे थे ढ़ाई करोड़

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : April 22, 2019/2:50 pm IST

नई दिल्ली । एक सनसनीखेज मामले में केंद्रीय मंत्री डॉ. महेश शर्मा को ब्लैकमेल करने के आरोप में पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार किया है। महिला खुद को पत्रकार बता रही थी। महिला ने केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा से ढाई करोड़ रुपए की मांग की थी । पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर उसका टैब को अपने नियंत्रण में लिया है। जांच के दौरान पुलिस ने टैब को जब अपने नियंत्रण में लिया तो उसमें एक नोट मिला है, जिसके मुताबिक पहली किश्त 43 लाख की सोमवार शाम तक देनी थी, जबकि दूसरी किश्त मंगलवार सुबह दो करोड़ की देनी थी।

ये भी पढ़ें- साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा- ‘दिग्विजय सिंह के जीवन में हिन्दुत्व न…

सहायक पुलिस अधीक्षक डॉ. कौस्तुभ ने बताया कि, सोमवार दिन के वक्त केंद्रीय मंत्री डॉ. महेश शर्मा ने पुलिस को सूचना दी कि एक महिला पत्रकार उनके पास आई है और उसने एक खबरिया चैनल के संपादक आलोक का लेटर उन्हें दिया है। महिला उनसे ढाई करोड़ रुपए की रंगदारी मांग रही है। घटना की सूचना पाकर मौके पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, नगर पुलिस अधीक्षक सहित पुलिस के सभी आला अधिकारी पहुंचे और महिला पत्रकार को हिरासत में ले लिया।

ये भी पढ़ें- पटना में सिन्हा के ‘शत्रु’ बने कांग्रेस कार्यकर्ता, नारेबाजी कहा- न…

पुलिस के बताए मुताबिक कथित महिला पत्रकार से पूछताछ की जा रही है। पत्र में उल्लेखित संपादक आलोक फिलहाल फरार है जिसकी तलाश पुलिस कर रही है। केंद्रीय मंत्री ने इस बारे में पूछे जाने पर कहा कि उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दे दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें- चुनाव आयोग ने SC को सौंपी रिपोर्ट, ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ की रिलीज पर …

इस घटना में छह से सात लोग शामिल हो सकते हैं। जानकारी के मुताबिक एक चैनल बंद होने के बाद से इसमें काम कररने वालों ने ब्लैकमेलिंग शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार इस गैंग ने कई लोगों को अपना शिकार बनाया है। ये वीडियो के जरिए लोगों को ब्लैकमेल करते हैं ।