उत्पाती युवकों को छुड़ाने महिलाओं ने आधी रात किया थाने का घेराव, आरोपियों की तोड़फोड़ को उचित ठहराया | Women besiege the police station at midnight to free the young men Said - the vandalism of the accused justified

उत्पाती युवकों को छुड़ाने महिलाओं ने आधी रात किया थाने का घेराव, आरोपियों की तोड़फोड़ को उचित ठहराया

उत्पाती युवकों को छुड़ाने महिलाओं ने आधी रात किया थाने का घेराव, आरोपियों की तोड़फोड़ को उचित ठहराया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : October 24, 2019/1:29 am IST

रायपुर । पुरानी बस्ती थाना में भाठागांव BSUP कॉलोनी की सैकडों महिलाओं ने थाने का घेराव कर जमकर हंगामा किया। बताया जा रहा है कि पुर्णिमा पुलस्त नामक महिला के घर में तोड़फोड़ करने के आरोप में गिरफ्तार 3 स्थानीय युवकों को छुड़ाने पहुंचे थे। कॉलोनीवासियों का आरोप है कि पुर्णिमा पुलस्त कॉलोनी के मकानों पर अवैध कब्जाकर अवैध काम करती है, जिसके खिलाफ स्थानीय कॉलोनीवासियों की शिकायत पर पुलिस ने प्रतिबंधात्मक धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जेल भेज दिया था।

ये भी पढ़ें- पीएफ पेंशन नियमों में होने वाला है बड़ा बदलाव, 60 साल में मिलेगी रा…

जेल से छूटने के बाद आज घर पहुंची महिला को घर खाली कराने का दबाव बनाने कॉलोनी में रहने वाले 3 युवक देवराज महानंद,टीकम प्रधान और कृष्णा साहू पर मारपीट और घर का सामान तोड़फोड़ करने का आरोप लगाया । जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनो युवकों को थाने लाकर मारपीट,घर में घुसकर तोड़फोड़ बलवा समेत कई धाराओं में मामला दर्जकर गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें- देश की गिरती अर्थव्यवस्था को लेकर मोदी सरकार के खिलाफ कांग्रेस का द…

जिसके बाद बड़ी संख्या में कॉलोनी की महिलाओं ने आधी रात को पुलिस द्वारा झूठी रिपोर्ट लिखने का आरोप लगाते हुए जमकर नारेबाजी की है। पुरानीबस्ती थाना पुलिस ने तीनो आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरु कर दी है।