महिला आयोग की अध्यक्ष शोभा ओझा का बड़ा आरोप, कहा- काम करने नहीं दे रही राज्य सरकार, दफ्तर में लगाए ताले | Women's commission chairperson Shobha Ojha alleges, said- the state government is not allowing it to work

महिला आयोग की अध्यक्ष शोभा ओझा का बड़ा आरोप, कहा- काम करने नहीं दे रही राज्य सरकार, दफ्तर में लगाए ताले

महिला आयोग की अध्यक्ष शोभा ओझा का बड़ा आरोप, कहा- काम करने नहीं दे रही राज्य सरकार, दफ्तर में लगाए ताले

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : July 4, 2021/6:51 am IST

इंदौर। मध्यप्रदेश में एक के बाद एक महिलाओं के साथ बर्बरता पूर्वक जानवरों की तरह मारपीट करने का मामला सामने आया है। नेमावर, अलीराजपुर और धार में महिलाओं के साथ उनके ही परिवार वालों ने हैवानियत बरती है। दिल को दहला देने वाली इस घटना पर राज्य महिला आयोग ने संज्ञान लिया है।

Read More News:  प्रॉपर्टी विवाद में बिल्डर को मारी गोली, फिल्मी स्टाइल में युवक ने दनादन 4 राउंड की फायरिंग

वहीं शिवराज सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है। महिला आयोग की अध्यक्ष शोभा ओझा ने अपने बयान में कहा है कि राज्य सरकार म​हिला आयोग को काम करने नहीं दे रही है। आयोग के दफ्तर पर ताले लगाए दिए गए हैं। इसके साथ्ज्ञ ही अधिकारियों को सहयोग करने से भी मना किया गया।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/9zek6rWKlg4″ title=”YouTube video player” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

Read More News:  FIR पर महाभारत! टकराव की सियासत कहां जाकर खत्म होगी

शोभा ओझा ने आगे कहा कि प्रदेश में लगातार महिला अपराध की घटनाएं बढ़ रही है। वहीं सरकार इन घटनाओं को रोकने के बजाए। महिला आयोग को काम करने से भी रोक रही है। बता दें कि नेमावर, अलीराजपुर और धार में महिलाओं के साथ उनके ही परिवार वालों ने मारपीट की खौफनाक घटना को अंजाम दिया है। वीडियो सोशल मीडिया में सामने आने के बाद इसका खुलासा हुआ है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

 Read More News: शिक्षक भर्ती का बहाना…सरकार पर निशाना! जब ऑनलाइन पढ़ाई जारी तो फिर क्यों नहीं दी जा रही नियुक्ति? 

 
Flowers