पैसे को लेकर दो परिवार के बीच लठमार, जेठ ने बहू के सिर पर मारी लाठी, मौके पर मौत.. वीडियो वायरल | women died from clash between to family in ujjain

पैसे को लेकर दो परिवार के बीच लठमार, जेठ ने बहू के सिर पर मारी लाठी, मौके पर मौत.. वीडियो वायरल

पैसे को लेकर दो परिवार के बीच लठमार, जेठ ने बहू के सिर पर मारी लाठी, मौके पर मौत.. वीडियो वायरल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : July 13, 2019/11:06 am IST

उज्जैन। विष्णुपुरा इलाके में पीएम आवास योजना के पैसे को लेकर दो परिवार में खूनी संघर्ष हो गया। जेठ ने अपने भाई और बहू पर लाठी से हमला कर दिया। सिर पर लाठी लगने से बहू की मौके पर मौत हो गई। जबकि दोनों भाई गंभीर रूपए से घायल हो गए। दोनों को अस्पताल में दाखिल कराया गया है। मारपीट की पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया जो अब वायरल हो रहा है।

पढ़ें- कवासी लखमा का बयान, कांग्रेस के मंत्रियों के लिए पंडाल, कारपेट और सोफा लगाने की जरूरत नहीं

वारदात शुक्रवार देर रात की है। विष्णुपुरा इलाके में रहने वाले दयाराम और कैलाश दोनों भाई है, दो साल पहले इनकी मां का निधन हो गया था और उसी दौरान पीएम आवास योजना के ढाई लाख रूपये मिले थे।

पढ़ें- छत्तीसगढ़ से कश्मीर के आतंकियों को आर्थिक मदद पहुंचाने वाले 4 आरोपि

देखें वीडियो-

दयाराम ने ढाई लाख रूपए से अपने हिस्से के मकान का निर्माण करवा लिया था। लेकिन कैलाश को पैसा नहीं दिया था। इसे लेकर दोनों भाई में मन मुटाव चल रहा था। शुक्रवार रात को एक बार फिर पैसों को लेकर दोनों में कहा सुनी हुई। विवाद बढ़ने पर दोनों ने एक दूसरे पर लाठी से वार कर दिया। इसी बीच दयाराम की पत्नी भी लाठी लेकर विवाद में कूद गई।

पढ़ें- दो सरकारी कर्मचारी चला रहे थे सेक्स रैकेट, जेल भेजने के एक महीने बा…

इसी बिच कैलाश ने अपनी बहु और छोटे भाई पर बेदर्दी से हमला करना शुरू कर दिया। घटना में महिला की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं खुद कैलाश और दयाराम गंभीर रूप से घायल हो गए। दयाराम को गंभीर हालत में इंदौर रेफर किया गया है, जबकि कैलाश का उज्जैन के शासकीय अस्पताल भर्ती कराया गया है। पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

भृत्य पर एडीजे के जुल्म के विरोध में कर्मचारियों का प्रदर्शन

 
Flowers