खरीददारी करने गई महिलाओं के पर्स चोरी, त्यौहार पर उठाईगिरी करने वाली गैंग सक्रिय | Women went shopping Steal the purse

खरीददारी करने गई महिलाओं के पर्स चोरी, त्यौहार पर उठाईगिरी करने वाली गैंग सक्रिय

खरीददारी करने गई महिलाओं के पर्स चोरी, त्यौहार पर उठाईगिरी करने वाली गैंग सक्रिय

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : September 2, 2019/3:00 am IST

आरंग । शहर में एक कपड़ा दुकान में तीज की खरीदी करने गई दो-दो महिलाओं के पर्स चोरी हो गए। एक शातिर चोर ने दुकान में मौजूद भीड़ का फायदा उठाते हुए बेहद ही सफाई से दोनों महिलाओं के पर्स पर हाथ साफ़ किया। बताया जा रहा है कि पेशे से शिक्षाकर्मी भाई के साथ कपड़ा खरीदने आरंग के ही भावना कलेक्शन कपड़ा दुकान पहुंची।

ये भी पढ़ें- ट्रंप ने मोदी के बाद इमरान खान को किया कॉल, कश्मीर मुद्दे पर लंबी च…

दुकान में काफी भीड़ थी और वह अपने भाई के साथ कपड़ा देखने में व्यस्त हो गईं। कपड़ा खरीदने के बाद जब उन्होंने काउंटर पर पेमेंट करना चाहा तो देखा कि बैग में रखा पर्स गायब है।

ये भी पढ़ें- ट्रंप ने अबकी बार कश्मीर में हिंदू-मुसलमान को घसीटा, दिया यह बड़ा ब…

दुकान संचालक ने दुकान में लगे सभी सीसीटीवी कैमरे को चेक किया तो चोर बेहद चालाकी से बैग से पर्स को निकालकर जाता दिखाई दिया। चौंकाने वाली बात ये है कि सीसीटीवी फुटेज चेक करने के दौरान यह भी पता चला कि कुछ देर पहले उसी आरोपी युवक ने एक अन्य महिला का भी पर्स बड़ी सफाई से पार कर दिया है । यह महिला दुकान में ही काम करने वाले एक वर्कर की बहन थी।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/EWcXl0K-lGw” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers