स्कूली छात्राओं से अश्लील हरकतें करने वाले इस शख्स का हुआ ये हाल, महिलाओं ने कपड़े उतरवाकर धुना, फिर.. | Women who beat up a man who indulged in obscene acts, police arrested

स्कूली छात्राओं से अश्लील हरकतें करने वाले इस शख्स का हुआ ये हाल, महिलाओं ने कपड़े उतरवाकर धुना, फिर..

स्कूली छात्राओं से अश्लील हरकतें करने वाले इस शख्स का हुआ ये हाल, महिलाओं ने कपड़े उतरवाकर धुना, फिर..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : January 21, 2020/7:55 am IST

नई दिल्ली। स्कूल जाने वाली बच्चियों के साथ अश्लील हरकतें और इशारे कर परेशान करने वाले एक शख्स की महिलाओं ने कपड़े उतरवा करक जमकर धुनाई की है। इसके बाद उसे पुलिस के हवाले किया है। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

Read More News: CAA के विरोध प्रदर्शन में उतरी पूर्व सीएम की बेटी टीना, वायरल हुई स…

यह सनसनीखेज मामला पंजाब के अंबाला शहर का है। बताया जा रहा है कि एक दुकान पर नौकरी करने वाला लड़का वहां से गुजरने वाली स्कूली छात्राओं को गंदे-गंदे इशारे करता था।

Read More News: बीवी मोबाइल पर घंटों रहती थी व्यस्त, मना किया तो नहीं मानी, पति ने …

डरी सहमी बच्चियों के अचानक स्कूल जाने से मना कर दिया। वहीं जब इसकी जानकारी घर वालों को हुई तो महिलाएं भड़क गई। बताया जा रहा है कि एक साथ चार-पांच महिलाएं शख्स को पकड़ लिया। इसके बाद उनका गुस्सा काबू में नहीं रहा।

Read More News: शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी का बयान, बोले- हर पार्टी का काम करने का अ..

आरोपी के एक-एक कर कपड़े उतरवाएं। इसके बाद उसे ब‍िना कपड़ों के खड़े उस लड़के की महिलाओं ने जमकर धुनाई की। मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने इस घटनाक्रम का वीडियो भी बनाया। वहीं ऐसा नहीं करने की उससे माफी भी मंगवाया गया।

Read More News: केजरीवाल के खिलाफ भाजपा ने सुनील यादव को, तो कांग्रेस ने रोमेश सभरव…

इसके बाद सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान भारी हंगामा भी हुआ। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर कारवाई करने की बात कही।

Read More News: आग की लपटों में घिरा 10 मंजिला टेक्सटाइल मार्केट, 50 से ज्यादा दमकल..