मिशन 2019 में जुटी बीजेपी-कांग्रेस की महिला ब्रिगेड, कार्यकर्ताओं को मिली अहम जिम्मेदारी | Women's brigade of BJP-Congress in 2019, Workers got important responsibilities

मिशन 2019 में जुटी बीजेपी-कांग्रेस की महिला ब्रिगेड, कार्यकर्ताओं को मिली अहम जिम्मेदारी

मिशन 2019 में जुटी बीजेपी-कांग्रेस की महिला ब्रिगेड, कार्यकर्ताओं को मिली अहम जिम्मेदारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : March 17, 2019/7:22 am IST

अंबिकापुर। भाजपा और कांग्रेस दोनों ही दलों ने अपनी अपनी महिला विंग को अहम जिम्मेदारी सौंपने के साथ ही पार्टी की योजनाओं को घर-घर तक पहुंचाने की रणनीति तैयार की है। इसके साथ दोनों ही दल की महिला ब्रिगेड भी पार्टी प्रचार के साथ ही दूसरे दल के खामियों के जरिए चुनाव में जीत का दावा कर रही हैं।

ये भी पढ़ें:सीएम बघेल का ‘चौकीदार’ पर ट्विटर वॉर, लिखा-‘चौकीदार काम करने लायक नहीं, देश को पड़ गया 

बीजेपी महिला मोर्चा की नेत्रियों का कहना है कि केंद्र सरकार की कई योजनाएं हैं। जिनका सीधा लाभ महिलाओं और उनके पूरे परिवार को मिल रहा है, ऐसे में उन योजनाओं को गिनाने के साथ ही केंद्र सरकार के पक्ष में वोट कराने की जुगत में महिला ब्रिगेड भी पूरी तरीके से तैयार हो गई है।

ये भी पढ़ें:दोहरे हत्याकांड मामले में नया मोड़, अब 5 बिंदुओ पर जांच के आदेश जारी

वहीं कांग्रेस ने अपनी महिला टीम को अलग अलग जिम्मेदारी सौंपने के साथ केंद्र की योजनाओं की विफलताओं को महिलाओं के साथ हर घर तक पहुंचाने की तैयारी की है। कांग्रेस महिला ब्रिगेड का मानना है कि उज्जवला योजना, नोटबंदी, महिला सुरक्षा और महंगाई जैसे कई अहम मुद्दे हैं जिस पर केंद्र सरकार विफल रही है।