भारतीय सेना की थीम पर महिलाओं की कार रैली, सेना के शौर्य का प्रदर्शन.. देखें वीडियो | Women's car rally, display of bravery of the army on the theme of Indian Army .. View Video

भारतीय सेना की थीम पर महिलाओं की कार रैली, सेना के शौर्य का प्रदर्शन.. देखें वीडियो

भारतीय सेना की थीम पर महिलाओं की कार रैली, सेना के शौर्य का प्रदर्शन.. देखें वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : March 17, 2019/6:56 am IST

जबलपुर। जबलपुर में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर कार रैली का आयोजन किया गया। रोटरी क्लब द्वारा आयोजित इस कार रैली में भारतीय सेना की शक्ति को दर्शाते हुए महिला कार रेसरों ने हिस्सा लिया। इस कार रैली का आयोजन शहीद स्मारक से किया गया, जहां से रैली को हरी झंडी दिखाकर साध्वी ज्ञानेश्वरी देवी और रोटरी क्लब महिला शाखा की अध्यक्ष दिव्या गुलाटी ने रवाना किया।

देखें वीडियो-

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/u3LlRerCpCU” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

पढ़ें-दोहरे हत्याकांड मामले में नया मोड़, अब 5 बिंदुओ पर जांच के आदेश जारी

महिलाओं की इस रैली ने तीन घंटे में शहर का पूरा चक्कर लगाया। भारतीय सेना की थीम पर आयोजित इस रैली में प्रतिभागियों ने सामाजिक संदेश भी दिया, जिसमें महिला सशक्तिकरण प्रमुख था। इसमें स्वच्छता, पर्यावरण सहित ‘वन गर्ल विद करेज इस रिवोल्यूशन’, ‘टु हेल विद शुगर एंड स्पाइस’ और ‘वी आर ऑल अबाउट टैलेंट, कमिटमेंट, टफनेस’ जैसे संदेश भी शामिल रहे।

पढ़ें-दिल्ली से लौटे सीएम भूपेश बघेल, ग्यारह सीटों पर किया जीत का दावा, प्रत्याशियों को बताया अनुभवी और…

रोटरी क्लब द्वारा आयोजित इस रैली का यह पाचवां संस्करण था, आयोजकों का कहना था कि भारतीय सेना की थीम पर आयोजित इस कार रैली का मुख्य मकसद महिलाओं को सड़क सुरक्षा के साथ ही शहर को अलग पहचान देने वाली इमारतों के प्रति जागरूकता लाना था। वहीं रैली के समापन पर महिलाओं को पुरस्कृत किया गया है।