पहले थी इंडियन वॉलीबॉल टीम का हिस्सा, अब अपने बोल्ड लुक से बॉलीवुड में मचा रही धमाल

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 08 Mar 2019 04:02 PM, Updated On 08 Mar 2019 04:02 PM

मुंबई: पूरी दुनिया आज महिला दिवस मना रही है, जो चलिए इस महिला दिवस हम आपको एक ऐसी महिला की कहनी बताते हैं जो पहले भारतीय वॉलीबॉल टीम का हिस्सा रह चुकी है और अब ग्लैमर की दुनिया में अपना जलवा बिखेर रही है। हालांकि अभिनय में इस एक्ट्रेस को ज्यदा तारीफें नहीं मिलीं, लेकिन अपने बोल्ड लूक को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। इतना ही नहीं उनके बोल्ड अवतार ने सबसे पहले महेश भट्ट को दीवाना बनाया था। बता दें कि इस एक्ट्रेस ने साल 2007 में मिस इंडिया इन्टरनेशनल का ख़िताब भी जीता था।

जी हां हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता की। ईशा ने 7 साल पहले फिल्म जन्नत से बॉलीवुड में कदम रखा था। हाल ही में दिए इंटरव्यू में इशा ने बताया कि 'मैं भारत की वॉलीबॉल टीम का हिस्सा रह चुकी हूं। मैं एक नॉर्थ इंडियन लड़की हूं, जिसने कभी सोचा भी नहीं था कि वो इतनी लकी होगी कि वो एक्ट्रेस बन पाएगी। मैं इस पर तो कंट्रोल नहीं कर सकती कि मैं कैसी दिखती हूं। अगर फिल्म मेकर्स को लगता है कि मैं किसी रोल के लायक नहीं हूं तो ये उनका नजरिया है। आखिरकार फिल्म तो उनकी ही है।'

ईशा गुप्ता उस वक्त सुर्खियों में आईं जब उन्होंने सोशल मीडिया पर लगातार अपना बोल्ड फोटो शेयर किया था। एक ओर जहां उनके फैंस ने जमकर तरीफ की तो दूसरी ओर भद्दे और गंदे कमेंट भी आए। अंतत: ईशा को अपने पोस्ट पर कमेंट का ऑप्शन ब्लॉक करना पड़ा था। इस दौरान ईशा ने टॉपलेस और न्यूड फोटोशूट भी करवाया था।

ईशा गुप्ता एक भारतीय क्रिकेटर से अफेयर को लेकर भी लंबे समय तक चर्चा में रही। हालांकि दोनों ने कभी अपने रिश्ते को लेकर कभी खुलकर नहीं बोले, लेकिन कई मौकों दोनों को साथ देखा गया था। कुद समय बाद दोनों का ब्रेकअप एक अन्य एक्ट्रेस की वजह से हो गया था।

ईशा 'रुस्तम', 'राज 3' और 'जन्नत 2' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी है। सात साल के फिल्मी करियर में ईशा ने लगभग 12 फिल्मों में काम किया है। हाल ही में वे अजय देवगन की फिल्म 'टोटल धमाल' के आइटम सॉन्ग में नजर आई थी। उनकी ज्यातर फिल्में फ्लॉप ही है लेकिन सुपरहिट फिल्म में 'रुस्तम' शामिल है।

Web Title : Women's day 2019: Story of Bollywood actress isha gupta

जरूर देखिये