आंगनबाड़ी केंद्र खोलने के विरोध में उतरी कार्यकर्ता सहायिका संघ, कहा- इससे महिलाओं और बच्चों में संक्रमण फैलने का खतरा | Workers Sahayika Sangh came out in protest against the opening of Anganwadi center

आंगनबाड़ी केंद्र खोलने के विरोध में उतरी कार्यकर्ता सहायिका संघ, कहा- इससे महिलाओं और बच्चों में संक्रमण फैलने का खतरा

आंगनबाड़ी केंद्र खोलने के विरोध में उतरी कार्यकर्ता सहायिका संघ, कहा- इससे महिलाओं और बच्चों में संक्रमण फैलने का खतरा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : September 7, 2020/6:36 am IST

कवर्धा। सरकार ने आज से आंगनबाड़ी केंद्र को खोलने की अनुमति दी हैं। लेकिन अब आंगनबाड़ी कार्यकर्ता सरकार के विरोध में खड़ी हो गई है। जिले के आंगनबाड़ी कार्यकर्ता सहायिका संघ ने आज कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर केंद्र को बंद रखने की मांग की है।

Read More News: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना को वाई श्रेणी की सुरक्षा ! रनौत ने जताया गृहमंत्री का आभार 

कार्यकर्ता साहायिका संघ का कहना है कि कोरोना काल में आंगनबाड़ी केंद्र खुलने से गर्भवती महिलाओं व छोटे बच्चों में संक्रमण फैलने का खतरा बढ़ सकता हैं। गर्म भोजन के बजाए सूखा राशन घर-घर पहुंचाने में हमें कोई परेशानी नहीं।

Read More News: किसान आत्महत्या मामले पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा बोले- मौत के ऊपर राजनीति बहुत गलत बात है…

इससे सभी लोग सुरक्षित रहेंगे। बताते चले कि सरकार ने आंगनबाड़ी केंद्र को आज से खुलने की अनुमति दी है। वहीं दूसरी ओर कोरोना गाइडलाइन का भी पालन करने की बात कही हैं। इस बीच विरोध में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता सहायिका संघ ने बंद के लिए जिला प्रशासन से गुहार लगाई है।

Read More News:  यूनिसेफ करेगा कोविड-19 टीकों की खरीद और आपूर्ति का नेतृत्व, निम्न आय वाले देशों को टीका जल्द उपलब्ध कराने का करेगा प्रयास