World Cup 2019: मांजरेकर ने जडेजा के खिलाफ लगाई स्माइली, लोगों ने कहा- कुछ तो शर्म करो

 Edited By: Rupesh Sahu

Published on 11 Jul 2019 03:49 PM, Updated On 11 Jul 2019 03:49 PM

इंग्लैंड । क्रिकेट विश्वकप में भारत को सेमीफायनल में मिला हार के बाद अब घमासान जारी है। मंगलवार और बुधवार को दो दिन चले वनडे मैच में भारत न्यूजीलैंड से 18 रनों से मैच हार गया था । शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों के जल्दी आउट होने के बाद रविंद्र जडेजा और एम एस धोनी ने टीम की मैच में वापसी कराई थी। जडेजा के 77 रन और धोनी की अर्धशतकीय पारी के बावजूद टीम इंडिया 18 रनों से मैच हार गई थी।

ये भी पढ़ें- ग्रीनरी को बढ़ावा देने बसों की छत पर उगाए जा रहे पौधे, एसी और ईधन क...

हार के बाद भी रविंद्र जडेजा की बल्लेबाजी की हर तरफ तारीफ हुई। ऐसे में भारतीय कमेंटेटर और पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर को रविंद्र जडेजा को लेकर एक ट्वीट करना भारी पड़ गया। भारत की हार से दुखी फैंस ने उन्हें जमकर लताड़ लगाई।
जडेजा के लिए संजय मांजरेकर ने एक ट्वीट करते हुए लिए लिखा- वेल प्लेड। मांजरेकर ने इसके साथ एक स्माइली भी लगा दी। लोग समझ गए कि मांजरेकर अभी भी जडेजा की चुटकी ले रहे हैं।


बता दें कि पिछले कुछ दिनों से दोनों के बीच तल्खी जारी है। मांजरेकर खुले तौर पर जडेजा के खिलाफ बोल चुके हैं। जिसका जवाब भी जडेजा दे चुके हैं।

ये भी पढ़ें- पाकिस्तानी महिला एंकर की फिर फजीहत, लाइव डिबेट में एपल को समझ बैठी ...

जडेजा के खिलाफ के किए इस ट्वीट से मांजरेकर के खिलाफ लोगों का गुस्सा फूट पड़ा, उन्होंने ट्रोल करते हुए मांजरेकर को जमकर खरी-खोटी सुनाई। लोगों ने लिखा कि टीम हारी है और तुम अपना निजी एजेंडा चलाने में लगे हो। लोगों ने लिखा कि मांजरेकर तुम कितनी बार फेल होगे। तुम भारत की हार पर इसलिए खुश हो रहे हो कि अगर हम जीत जाते तो क्रेडिट जडेजा को जाता। एक अन्य यूजर्स ने लिखा कि- और कितना गिरेगा भाई। यहां भी ताना मार रहा है। टीम हारी है तुम्हारी। दुख नहीं हो रहा।  या इसमें भी मज़ा आ रहा है।

Web Title : World Cup 2019: Manjerekar smiles against Jadeja People said - Shame On

जरूर देखिये