वर्ल्ड कप में आज महामुकाबला, पाकिस्तान से भिड़ेगी टीम इंडिया, दोनों टीमों में गजब का जोश.. देखें

 Edited By: Abhishek Mishra

Published on 16 Jun 2019 07:58 AM, Updated On 16 Jun 2019 02:12 PM

नई दिल्ली। वर्ल्ड कप में आज महामुकाबला है, वर्ल्ड कप का सबसे बड़ा मैच। दो ऐसी टीमों के बीच घमासान, जहां सिर्फ और सिर्फ रोमांच,रोमांच और रोमांच ही होता है।

पढ़ें- डीएमएफ की राशि में गड़बड़ी, सीएमएचओ, डीपीएम और अकाउंटेंट के खिलाफ एफआईआर दर्ज

आईसीसी वर्ल्ड कप-2019 का 'सबसे बड़ा मुकाबला' आज होगा जब भारत का सामना पाकिस्तान से होगा। यह मैच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड ग्राउंड पर होगा। इस मैच का इंतजार क्रिकेट फैंस को ब्रेसबी से है। वनडे इंटरनेशनल की बात करें तो दोनों के बीच अब तक हुए 131 मैचों में पाकिस्तान ने 73 बार जीत दर्ज की है। जबकि भारत को 54 मैचों में जीत मिली हैं।

पढ़ें- हुक्का लॉन्ज को 24 घंटों में बंद करने के निर्देश, इ...

इसके अलावा 4 मैच बेनतीजा रहे हैं लेकिन वर्ल्ड कप की बात करें तो भारत के सामने पाकिस्तान के हाथ-पैर फूल जाते हैं। वर्ल्ड कप में अब तक पाकिस्तान के खिलाफ हुए छह मैचों में भारत विजेता रहा है। प्रशंसकों के लिए वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान का मैच फाइनल जैसा ही रहा है। भारत के खिलाफ पाकिस्तानी गेंदबाजों की हालत खस्ती हो जाती है। भारतीय बल्लेबाज उनकी जमकर धुलाई करते हैं। ये बात हम नहीं कह रहे, यह बात आंकड़े कह रहे हैं। भारत के खिलाफ पाक गेंदबाजों की इकोनॉमी और औसत दोनों ही खराब हो जाते है। दूसरा कारण है कि भारत के बल्लेबाज पाकिस्तान के खिलाफ फॉर्म में आ जाते हैं। भारतीय खिलाड़ियों का स्ट्राइक रेट पाकिस्तान के खिलाफ बढ़ जाता है।

भाजयुमो नेता की हत्या कर रेत में दफनाकर लिख दिया द एंड.. देखिए

Web Title : world cup 2019, Match between Pakistan and India today

जरूर देखिये