वर्ल्ड कप का पहला सेमीफाइनल आज, लेकिन टीम इंडिया के लिए बुरी खबर!

 Edited By: Anil Kumar Shukla

Published on 09 Jul 2019 07:15 AM, Updated On 09 Jul 2019 07:15 AM

मैनचेस्टर। भारत और न्यूजीलैंड के बीच आज सेमीफाइनल का पहला मैच होगा। लेकिन उसके पहले ही भारतीय क्रिकेट टीम के लिए बुरी खबर सामने आई है। भारत और न्यूजीलैंड के बीच मैनचेस्टर में होने वाले मुकाबले में पिच काफी मायने रखेगी और उसकी रिपोर्ट टीम इंडिया के लिए अच्छी नहीं है।

ये भी पढ़ें —राजधानी में महिला पुलिसकर्मी से रेप, आरोपी बैंककर्मी फरार

इस वर्ल्ड कप के पहले चरण में पिच तेज थी लेकिन दूसरे चरण में पिच सूखी और धीमी होती गई, जिसकी वजह से बाद में बल्लेबाजी करने वाली टीम को टार्गेट चेज करने में दिक्कत पेश होने लगी। हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले मुकाबले में नई पिच का इस्तेमाल होने वाला है। यही नई पिच टीम इंडिया के लिए बड़ा खतरा बन सकती है।

ये भी पढ़ें —पेड़ पर लटके मिले प्रेमी जोड़े के शव, ऑनर किलिंग या आत्महत्या सस्पेंस बरकरार

दरअसल नई पिच ताजा होती है और उसमें नमी होती है, जिसपर गेंद ज्यादा स्विंग होती है। न्यूजीलैंड के गेंदबाज बॉल को स्विंग कराने में माहिर हैं। खासकर ट्रेंट बोल्ट भारत के लिए बड़ी दिक्कतें पेश कर सकते हैं। इसके अलावा मैनचेस्टर में मंगलवार को बादल भी छाए रहेंगे जिससे गेंद और ज्यादा स्विंग हो सकती है। शुरुआती ओवरों में अगर गेंद स्विंग होती है तो भारतीय ओपनर रोहित शर्मा और के एल राहुल को दिक्कत का सामना करना पड़ सकता है।

Web Title : World Cup semi-final today, but bad news for Team India!

जरूर देखिये