विश्व कप का आज 28वां मुकाबला, लॉर्ड्स में दक्षिण अफ्रीका और पाकिस्तान के बीच टक्कर

 Edited By: Vivek Mishra

Published on 23 Jun 2019 01:09 PM, Updated On 23 Jun 2019 01:09 PM

लॉर्ड्स। विश्व कप के 28वां मैच रविवार को लॉर्ड्स में दक्षिण अफ्रीका और पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा। 2019 के विश्व कप में दोनों टीमों का प्रदर्शन कोई खास नहीं है। दक्षिण अफ्रीका ने अब तक 6 मैच में सिर्फ एक में जीत पाया है, वहीं पाकिस्तान ने 5 मैचों में सिर्फ एक में जीत मिली है।

ये भी पढ़ें: जेल ब्रेक कांड, पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा- अपराधी पकड़े नहीं जा रहे, और जो पकड़े गए वो भाग रहे

दक्षिण अफ्रीका सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो चुकी है। पाकिस्तान को सेमीफाइनल के लिए बचे सभी मैच में जीत दर्ज करनी पड़ेगी। दोनों टीमें के वनडे सफर पर एक नजर डाले तो अब तक इनके बीच कुल 78 वनडे खेले गए, जिनमें दक्षिण अफ्रीका को 50 मैच में जीत मिली है, वहीं पाकिस्तान को 27 मैच में जीत मिली है।

ये भी पढ़ें: ट्रिपल मर्डर केस से सनसनी, फ्लैट में बुजुर्ग दंपति और नौकरानी की गला रेतकर हत्या

मौसम विभाग के अनुसार लंदन में मैच के दौरान बारिश होने की संभावना बनी रहेगी। दिनभर आसमान में बादल छाए रहेंगे, और तापमान 18 से 23 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा। दोनों के बीच विश्व कप के अब तक 4 मैच खेले गए। इनमें दक्षिण अफ्रीका को 3 में जीत मिली, और पाकिस्तान को एक में सफलता मिली।

दोनों संभावित टीम इस प्रकार हैं:-

दक्षिण अफ्रीका : फाफ डुप्लेसिस (कप्तान), हाशिम अमला, क्विंटन डीकॉक (विकेटकीपर), रसी वान डर डुसेन, जेपी डुमिनी, डेविड मिलर, एंडिले फेहलुकवायो, ड्वाइन प्रीटोरियस, कगिसो रबाडा, लुंगी एंगिडी, इमरान ताहिर, एडेन मार्कराम, तबरेज शम्सी, क्रिस मॉरिस।

पाकिस्तान : सरफराज अहमद (पाकिस्तान), आसिफ अली, बाबर आजम, फख्र जमां, हैरिस सोहेल, हसन अली, इमाद वसीम, इमाम-उल-हक, मोहम्मद आमिर, मोहम्मद हफीज, मोहम्मद हसनैन, शादाब खान, शाहीन अफरीदी, शोएब मलिक, वहाब रियाज।

Web Title : World Cup's 28th match today, a collision between South Africa and Pakistan at Lords

जरूर देखिये