दुनिया की सबसे खूबसूरत हसीना हुई शाहरूख की दिवानी

Reported By: Aman Verma, Edited By: Aman Verma

Published on 02 Oct 2017 05:07 PM, Updated On 02 Oct 2017 05:07 PM

 

शाहरुख खान और उनकी वाइफ गौरी खान इन दिनों मीडिया की सुर्खियां बने हुए हैं और हाल ही में गौरी और शाहरुख ने एक ग्लैमरस फोटोशूट करवाया है...जिसमें किंग खान काफी स्टाइलिश लग रहे है। लेकिन इस बार क्वीन का मैजिक सबके सिर चढ़कर बोल रहा है...जहां देखिए स्टाइलिश इंडियन वियर में गौरी खान बेहद खूबसूरत लग रही हैं और आपको जानकर हैरानी होगी कि गौरी ने जो साड़ी पहनी थी उसकी कीमत दो लाख रुपए थी। अब किंग खान की पत्नी हैं तो इतना तो बनता है वैसे इससे पहले किंग खान जब अपनी लाडली बिटिया सुहाना के साथ नजर आए थे तो सुना था कि सुहाना ने जो ओरेंज ड्रेस पहनी थी वह लाखों की थी। 

वैसे हम आपको बतादें कि किंग खान की बादशाहत विदेशी हसीनाओं का दिल भी चुरा रही है तभी तो दुनिया की सबसे खूबसूरत हसीना उनसे मिलने को बेकरार है जी हां सुना है मोनिका बलूची इन दिनों किंग खान की दीवानी हो गई हैं...जी हां मोनिका बलूची जिनके दिवानों की लिस्ट काफी लंबी है..वो शाहरुख खान की दीवानी हैं। सोर्सेस की मानें तो मोनिका जल्द ही इंडिया आने वाली हैं और वो शाहरुख खान से मिलने के लिए बेकरार है। आपको बता दें कि मोनिका जल्द ही मुंबई में मुंबई एकेडमी ऑफ मूविंग इमेज में पार्ट लेने के लिए इंडिया आने वाली हैं और उन्होंने इच्छा जाहिर की है कि वो सबसे पहले शाहरुख खान से मिलना चाहती हैं।

मोनिका ने शाहरुख खान की फिल्म देवदास देखी थी...तभी से वो उनकी दीवानी हो गई हैं। वैसे शाहरुख और मोनिका की पहली मुलाकात मोरक्को में एक इवेंट के दौरान हुई थी...जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। हम आपको बतादें कि मोनिका इंडियन फिल्ममेकर के साथ काम करना चाहती हैं और वो अच्छे ऑफर तलाश रहे हैं...हालांकि उनकी डिमांड काफी हाई है और हो भी क्यों ना वो दुनिया की सबसे खूबसूरती वुमन की लिस्ट में जो शामिल हैं। वैसे अब देखना ये है कि जब शाहरुख और मोनिका बलूची की इंडिया में मुलाकात होगी तो किंग ऑफ रोमांस उन्हें अपने मैजिक से कैसे दीवाना बनाते हैं।

Web Title : world's most beautiful Hasina want to meet Shahrukh khan

जरूर देखिये