बैटल ऑफ सारागढ़ी पर आधारित अक्षय कुमार की फिल्म केसरी की शूटिंग हुई खत्म | wrap for film Kesari :

बैटल ऑफ सारागढ़ी पर आधारित अक्षय कुमार की फिल्म केसरी की शूटिंग हुई खत्म

बैटल ऑफ सारागढ़ी पर आधारित अक्षय कुमार की फिल्म केसरी की शूटिंग हुई खत्म

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 06:57 PM IST, Published Date : December 3, 2022/6:57 pm IST

मुंबई। बॉलीवुड के चहेते हीरो अक्षय कुमार और चुलबुली अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा का नया लुक सामने आया है। जो उनकी नए साल में आने वाली फिल्म केसरी का है। बता दें की बैटल ऑफ सारागढ़ी पर बन रही फिल्म केसरी अक्षय कुमार का ड्रीम प्रोजेक्ट है जिसमें वे सिख सरदार की भूमिका में हैं। फिल्म की शूटिंग ज्यादा तर हिंदुस्तान के बेस्ट लोकेशन में की गई है। फिल्म की आखिरी शूटिंग जयपुर में थी अब वो भी समाप्त हो गई है इस बात की जानकारी अक्षय और परिणीति चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर के माध्यम से दी है।

 

इस फिल्म के बारे में अक्षय कुमार ने ट्वीट करते हुए लिखा- ‘और… अब ‘केसरी’ की शूटिंग खत्म। यह ऐसी फिल्म है जिसे करने से मेरा सीना गर्व से चौड़ा हो गया। 21 मार्च 2019 को सिनेमाघरों में आपसे मुलाकात होगी।

बताया जा रहा है कि फिल्म बैटल ऑफ सारागढ़ी पर आधारित है जो 1897 में सारागढ़ी में लड़ी गई थी। जिसमे हवलदार ईशर सिंह की लीडरशिप में सिख रेजीमेंट ने कई घंटों तक अफगानी सेना के दस हजार सैनिकों से सारागढ़ी में लड़ाई लड़ी थी। अफगानी सेना संख्या काफी ज्यादा थी लेकिन तब भी वह मैदान में डटे रहे और अंतिम समय तक हार नहीं मानी। इस किरदार को अक्षय कुमार जीवंत करने की कोशिश में हैं।