यामी गौतम हुई 29 की,आइए जानते हैं उनकी लाइफ के कुछ सीक्रेट | Yami Gautam: 5 fun and surprising facts about birthday girl

यामी गौतम हुई 29 की,आइए जानते हैं उनकी लाइफ के कुछ सीक्रेट

यामी गौतम हुई 29 की,आइए जानते हैं उनकी लाइफ के कुछ सीक्रेट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:26 AM IST, Published Date : November 27, 2018/8:04 am IST

इंटरटेनमेंट डेस्क।  मल्टीटेलेंटेड एक्ट्रेस यामी गौतम आज अपना 29 वा जन्मदिन मना रही है। वैसे तो यामी के बारे में बहुत सी बाते समय समय पर पता चलती रहती है लेकिन आज उनके जन्मदिन पर उनसे जुड़ी कुछ खास बातों पर ध्यान देंगे जो उनकी पर्स्नाल्टी को सबसे अलग करती है।
उम्मीद है कि आप इसे पेश कर सकते हैं।

लॉ की जानकर यामी

यामी के बारे में एक खास बात है जो बहुत कम लोग जानते है वह है उनका कानून के प्रति जूनून। ज्ञात हो कि यामी को लॉ पढ़ने का बेहद शौक था जिसके चलते उन्होंने चंडीगढ़ कॉलेज में एडमिशन भी लिया लेकिन अचानक उन्हें लगने लगा कि वो कुछ अलग करने जन्म ली है और उसके बाद उन्होंने अपनी क़ानूनी पढ़ाई को बीच में ही ड्राप कर दिया और रुख कर लिया मुंबई फिल्म इंडस्ट्री की ओर।

प्रकृति प्रेमी
यामी को बहुत ज्यादा प्रकृति से प्रेम है और वः जब भी खाली समय पाती है प्रकृति के करीब चली जाती है। ज्ञात हो कि कुछ महीने पहले ही यामी ने अपने घर हिमाचल में एक ग्रीनहाउस और जैविक उद्यान की स्थापना करवाई है। इतना ही नहीं यामी को पर्यावरण और पशु प्रेम के लिए भी जाना जाता है वो जानवरो की सुरक्षा से जुडी कई संस्था के लिए काम कर रही है।

वर्कआउट का है जूनून

यामी को दिनभर कुछ न कुछ करना पसंद है और इन सब के बाद बचे समय में वो वर्कआउट करना पसंद करती है। उन्होंने कई ट्रेनर्स से मदद भी ली है और इन दिनों वो बेहतरीन जिमनास्ट है। समय समय पर यामी अपने सोशल मीडिया अकाउंट में अपने वर्कआउट की फोटो अपलोड करती रहती हैं।

पोल डांस में है महारत हासिल

यामी गौतम को पोल डांस करने का बहुत अधिक शौक है यही वजह है कि उन्होंने अपने इस शौक में महारत हासिल कर ली है और अपने इसी जुनून के चलते यामी ने प्रसिद्ध डांसर आरेफा से प्रशिक्षण भी लिया है।

गर्म चाय की चुस्की

यामी जहां भी रहे लेकिन उन्हें भारतीय चाय की चुस्की लेना जरुरी है। इसी के चलते वो अपनी विदेश के दौरान भी अपने पास भारतीय चाय की किट रखकर चलती है। यामी के लिए चाय उनकी एनर्जी ड्रिंक के सामान है उसके बगैर वो नहीं रह पाती।

 
Flowers