उरी फेम यामी गौतम ने महिला दिवस पर लड़कियों को दिया ख़ास संदेश

 Edited By: Renu Nandi

Published on 08 Mar 2019 05:21 PM, Updated On 08 Mar 2019 05:24 PM

मुंबई। अभिनेत्री यामी गौतम ने इस साल की पहली सफ़ल फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के साथ बॉलीवुड में अपनी अपनी पकड़ मजबूत बना ली है।यामी के खुफिया अधिकारी के क़िरदार को दर्शकों और आलोचकों ने खूब सराहा।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy Women’s Day

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam) on

इसी के चलते यामी ने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर अपने सोशल मीडिया एकाउंट में भारत की उन सभी बहादुर युवा लड़कियों का शुक्रिया अदा किया है.जिन्होंने देश की रक्षा में अपना योगदान दिया।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam) on

यामी ने कहा, "मैं आप सभी को कुछ बताना चाहती हूँ। भारत में ज़्यादा से ज़्यादा लड़कियों को सेनाओं में शामिल होने की हिम्मत दिखाते हुए देखकर मुझे बहुत खुशी हो रही है। उनकी तादाद बढ़ती ही जा रही है जो बहुत ख़ुशी की बात है और मुझे लगता है कि इससे एक ऐसी बेहद मज़बूत, सशक्त, सकारात्मक राह तैयार हो जाती है कि कुछ ऐसी हिम्मतवाली महिलायें है। जिनसे मौजूदा पीढ़ी की लड़कियाँ कुछ सीख सकती है,उन्हें अपना आदर्श मान सकती हैं और राष्ट्र की सेवा करने के लिए उनसे प्रेरणा ले सकती हैं। इसलिए जैसा वे बनना चाहती हैं, जो वे बनना चाहती हैं ऐसे कुछ नए आदर्श, नए असली नायक और आशा की एक नई लहर पैदा करने में उनकी मदद करके आईये इस अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस का जश्न मनायें और उनके उद्देश्य को और भी बड़ा बनाने में उनकी मदद करें।

Web Title : Yami Gautam has a special message for young girls on this Women’s Day

जरूर देखिये