राजधानी में कई जगहों पर हुआ योग, तीन हजार से ज्यादा लोग यहां हुए शामिल, जानिए महापौर आलोक शर्मा क्यों हुए नाराज

Reported By: Aakanksha Sharma, Edited By: Vivek Mishra

Published on 21 Jun 2019 09:18 AM, Updated On 21 Jun 2019 08:57 AM

भोपाल। अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर आज मध्यप्रदेश के सभी शहरों में विभिन्न स्थानों पर योग शिविर का आयोजन किया गया। भोपाल के लाल परेड ग्राउंड में भी योग के कार्यक्रम का आयोजन हुआ। इस कार्यक्रम में स्कूल शिक्षा मंत्री प्रभुराम चौधरी, महापौर आलोक शर्मा, क्लेकटर तरूण पिथौडे सहित सभी अधिकारी, और तकरीबन 3 हजार से ज्यादा लोगों ने एक साथ योग किया।

ये भी पढ़ें: राजपथ पर राजनाथ और रोहतक में अमित शाह ने किया योग, जानिए मोदी कैबिनेट के मंत्री कौन कहां 

इस मौके पर प्रभुराम चौधरी ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि वह अपने दिन के 24 घंटों में से आधा घंटा निकाल कर जरूर योग करें, क्योंकि योग करने से न केवल शरीर स्वस्थ रहता है बल्कि मन में भी प्रसन्न रहता है। वहीं राजधानी के मोतीलाल नेहरू स्टेडियम में योग कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में महापौर आलोक शर्मा ने भी शामिल हुए। लेकिन योग खत्म करने के बाद महापौर प्रदेश की कांग्रेस सरकार जमकर हमला बोला है।

ये भी पढ़ें: बारिश की बूंदों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लगाए योग के आसन, जानिए पीएम 

दरअसल आलोक शर्मा का कहना है कि पूरे विश्व के देशों में आज योग मनाया जा रहा है। इसका श्रेय पीएम नरेन्द्र मोदी को जाता है, लेकिन राजधानी में हो रहे योग के इस प्रोग्राम में स्टेज पर लगे होर्डिंग में पीएम की फोटो कही नहीं हैं। जो बेहद गलत है। क्योंकि जब निगम का कार्यक्रम होता है तो हम भी सीएम कमलनाथ की फोटो लगाते हैं। तो यहां भी पीएम की फोटों लगनी चाहिेए थी।

Web Title : Yoga nan anpil kote nan kapital la, plis pase twa mil moun ki enkli isit la, konnen poukisa majistra Alok Sharma fache

जरूर देखिये