चीफ जस्टिस बोबडे का ये अंदाज देख आप भी रह जाएंगे हैरान, सोशल मीडिया में वायरल हो रही ये तस्वीर | You will also be surprised to see this style of Chief Justice Bobde, this picture going viral on social media

चीफ जस्टिस बोबडे का ये अंदाज देख आप भी रह जाएंगे हैरान, सोशल मीडिया में वायरल हो रही ये तस्वीर

चीफ जस्टिस बोबडे का ये अंदाज देख आप भी रह जाएंगे हैरान, सोशल मीडिया में वायरल हो रही ये तस्वीर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : June 29, 2020/9:11 am IST

नई दिल्ली। भारत के सर्वोच्च न्यायालय के प्रधान न्यायाधीश शरद अरविंद बोबडे की एक तस्वीर सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है। जिसमें चीफ जस्टिस बोबडे एक अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं।

Read More News: पूर्व मंत्री पीसी शर्मा का बयान, ‘गांधी नहीं गोडसे की फॉलोवर हैं प्रज्ञा ठाकुर, मंत्रिमंडल विस्तार पर बढ़ेगी भाजपा में कलह’

दरअसल सोशल मीडिया यूर्जस ने ट्विटर पर उनकी एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें चीफ जस्टिस बोबडे हार्ले डेविडसन बाइक पर सवार नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि रविवार सुबह जब वह मॉर्निंग वॉक पर निकले तो उनकी नजर हार्ले डेविडसन बाइक पर पड़ गई। इसी दौरान वह बाइक पर सवार हुए तो आसपास मौजूद लोगों ने उनकी तस्वीर खींच ली।

Read More News: मंत्रालय में पदस्थ एक और कर्मचारी की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव, अब तक 8 केस मिले

जिसके बाद अब यह फोटो तेजी से वायरल हो रहा है। इस तस्वीर में जस्टिस बोबडे को बाइक पर बैठे हुए आप देख सकते हैं। उनके आसपास मौजूद लोगों ने मास्क पहना हुआ है। हालांकि जस्टिस बोबडे ने मास्क नहीं पहना है।

Read More News: राजधानी रायपुर में 4 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि, इन ​इलाकों से मिले संक्रमित, देखिए

बता दें कि जस्टिस बोबडे फिलहाल नागपुर में अपने घर पर हैं। घर से ही काम मामलों की सुनवाई कर रहे हैं। जस्टिस शरद अरविंद बोबडे सुप्रीम कोर्ट के 47वें चीफ जस्टिस हैं। हाल के दिनों में सुप्रीम कोर्ट में लॉकडाउन में फंसे प्रवासी मजदूरों, कोरोना वायरस के परीक्षण की सुविधा, भगवान जगन्नाथ की रथयात्रा निकाले जाने जैसे अहम मामलों की सुनवाई की।

Read More News: तेल के बढ़ते दामों को लेकर पूर्व मंत्री सज्जन ने PM मोदी पर साधा निशाना, कहा- देश को आप नहीं अडानी, अंबानी ही चला रहे हैं.