बिना परीक्षा​ दिए यहां मिलेगी सरकारी नौकरी, ग्रे​जुएट उम्मीदवारों के लिए सुनहरा मौका..जल्द करें आवेदन | You will get government job here without giving exams, golden opportunity for gray gamete candidates..Apply application

बिना परीक्षा​ दिए यहां मिलेगी सरकारी नौकरी, ग्रे​जुएट उम्मीदवारों के लिए सुनहरा मौका..जल्द करें आवेदन

बिना परीक्षा​ दिए यहां मिलेगी सरकारी नौकरी, ग्रे​जुएट उम्मीदवारों के लिए सुनहरा मौका..जल्द करें आवेदन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : March 29, 2020/7:39 am IST

नईदिल्ली। हैवी इंजीनियरिंग कॉर्पोरेशनमें कई पदों पर भर्तियों के लिए आवेदन मांगे गए हैं, HECL ने अप्रेंटिस के 169 पदों पर वैकेंसी निकाली हैं, इन पदों पर ग्रेजुएट्स उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर ऑनलाइन अप्लाई करने की आखिरी तारीख 30 मार्च 2020 है। ऐसे में अगर आप इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं तो आपके पास बस एक दिन का समय बचा है।

ये भी पढ़ें:10वीं पास युवाओं के लिए सुनहरा मौका, डाक विभाग में निकली भर्ती, जल्द करें अप्…

इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार के पास संबंधित ट्रेड में डिप्लोमा और ग्रेजुएट्स होना जरूरी है, इन पदों पर नियुक्ति के लिए उम्मीदवार को कोई लिखित परीक्षा या एग्जाम नहीं देना होगा बल्कि मैरिट लिस्ट के आधार पर चयन किया जाएगा। इन पदों पर आवेदन के लिए उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 18 साल और अधिकतम उम्र 40 निर्धारित की गई है।

ये भी पढ़ें: AIIMS PG Entrance Exam 2020: परीक्षा हुई स्थगित, 14 अप्रैल के बाद ह…

वहीं यदि फीस देखें तो जनरल और ओबीसी उम्मीदवारों को 500 रुपये का भुगतान करना होगा जबकि एससी/एसटी कैटेगरी के अभ्यर्थियों को कोई फीस नहीं देनी होगी। अधिक जानकारी के लिए  यहां क्लिक करके आधिकारिक नोटिफिकेशन देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें: कोविड 19: 10वीं के छात्रों को जनरल प्रमोशन दिए जाने पर MP सरकार कर …