शराब पीने के लिए नहीं मिले पैसे, तो युवक ने 9वीं कक्षा के छात्र को बेल्ट से पीटा, वायरल हुआ वीडियो | young mad beaten 9th class student with belt

शराब पीने के लिए नहीं मिले पैसे, तो युवक ने 9वीं कक्षा के छात्र को बेल्ट से पीटा, वायरल हुआ वीडियो

शराब पीने के लिए नहीं मिले पैसे, तो युवक ने 9वीं कक्षा के छात्र को बेल्ट से पीटा, वायरल हुआ वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : February 18, 2020/3:30 pm IST

टीकमगढ़: जिले के पलेरा में छात्र से मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो तीन दिन पुराना है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे छात्र को युवकों ने बेल्ट से पीटा जा रहा है। मामले को लेकर परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

Read More: अस्पताल पहुंचने से पहले थमी नक्सल मुठभेड़ में घायल कोबरा जवान की सांसें, गंभीर हालत में किया गया था रायपुर रेफर

मिली जानकारी के अनुसार टीकमगढ़ जिले के पलेरा में छात्र के साथ कुछ युवकों ने जमकर मारपीट की है, जिसका वीडियो अब जोरो से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि तीन दिन पहले राहुल लोधी ने 9वीं में पढ़ने वाले छात्र आशु यादव की बेल्ट से पीटाई कर दी थी। इस दौरान किसी ने वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। अब यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

Read More: भूख-प्यास से दो दर्जन से अधिक गायों की मौत, फसल चौपट न हो इसलिए कमरे में कर दिया गया था बंद

बताया गया कि राहुल लोधी शराब पीने के लिए आशु पैसे की मांग कर रहा था, लेकिन जब आशु ने मना कर दिया तो राहुल लोधी ने उसकी पिटाई शुरू कर दी। घटना पलेरा स्वास्थ केंद्र के पीछे की बतलाई जा रही है। वहीं, इस दौरान आसपास खड़े लोग तमाशा देख रहे थे, लेकिन कोई भी बीच बचाब के लिये आगे नही आया।

Read More: सीएम कमलनाथ ने बताई बांस उद्योग में रोजगार की बड़ी संभावना, बांस उत्पादन को प्रोत्साहित करने बनेगी योजना

 
Flowers