मैट्रिमोनी साइट के जरिए महिला डॉक्टर से बढ़ाई दोस्ती, फिर मुलाकात करने होटल में बुलाकर किया रेप | Young man Attempt Rape with lady Doctor

मैट्रिमोनी साइट के जरिए महिला डॉक्टर से बढ़ाई दोस्ती, फिर मुलाकात करने होटल में बुलाकर किया रेप

मैट्रिमोनी साइट के जरिए महिला डॉक्टर से बढ़ाई दोस्ती, फिर मुलाकात करने होटल में बुलाकर किया रेप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : January 22, 2020/2:23 am IST

रायपुर: प्रदेश की राजधानी रायपुर से महिला डॉक्टर से रेप और अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक पहले मैट्रिमोनी साइट के जरिए पीड़िता के संपर्क आया था। इसके बाद उसने एक होटल में मिलने बुलाया और यहां उसकी आबरू लूट ली। इस दौरान आरोपी युवक महिला डॉक्टर का आपत्तिजनक वीडियो बना लिया और वायरल करने की धमक देकर ब्लैकमेल करने लगा। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी साल 2018 से उसक रेप कर रहा है। फिलहाल मामले में शिकायत के बाद पुलिस आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज आगे की कार्रवाई कर रही है।

Read More: देर रात दो मेडिकल स्टोर्स में पुलिस का छापा, भारी मात्र में नशीली दवाएं जब्त

मामला राजधानी रायपुर स्थित तेलीबांधा थाना क्षेत्र का है, जहां एक महिला डॉक्टर ने शिकायत दर्ज करवाई है कि उसने अपना जीवनसाथी खोजने भारत मैट्रिमोनी साइट पर प्रोफाइल बनाया था। इस दौरान मैट्रिमोनी साइट के जरिए उनका संपर्क कमलेश कुमार पटेल से हुई। इसके बाद दोनों ने एक दूसरे से मुलकात करने की इच्छा जताई। कमलेश ने महिला डॉक्टर को तेलीबांधा स्थित एक होटल में मिलने बुलाया।

Read More: दावोस वर्ल्ड इकॉनोमिक फोरम की वार्षिक बैठक में शामिल हुए सीएम कमलनाथ, शीर्ष उद्योगपतियों से की मुलाकात

पीड़िता जब होटल पहुंची तो कमलेश ने उसे एक चॉकलेट खाने के लिए दिया, जिसमे पहले ही नशे का सामना मिलाया गया था। चाकलेट खाने के बाद महिला डॉक्टर बेहोश हो गई। इसके बाद कमलेश ने घिनौनी हरकत को अंजाम दिया।

Read More: व्यापार मेले में लगे कार शोरूम में भीषण आगजनी, बोलेरो-स्कॉर्पियो सहित आधा दर्जन वाहन जलकर खाक

वहीं, पुलिस ने बताया कि इस दौरान आरोपी कमलेश ने महिला डॉक्टर का अपत्तिजनक वीडियो भी बचना लिया और उसे वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा था। बताया जा रहा है कि आरोपी कमलेश महिला डॉक्टर को पिछले 1 साल यानि साल 2018 से ब्लैकमेल कर रहा था। आरोपी कमलेश कुमार पटेल ने पीड़ित महिला डॉक्टर को बताया कि वो भारत सरकार के आधिपत्य हिंदुस्तान एरोनॉटिक्स में नौकरी करता है व बैंगलोर में निवासरत है।

Read More: सिक्किम के मुख्य सचिव ने जताया सीएम भूपेश बघेल का आभार, राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव के दौरान मुख्यमंत्री ने कलाकार के इलाज लिए की थी पहल

 
Flowers