नगर निगम के अधिकारियों की प्रताड़ना बर्दाश्त नहीं कर पाया युवक, ट्रेन के सामने कूदकर दे दी जान | Young Man Comitted Suicide due to could not tolerate the torture

नगर निगम के अधिकारियों की प्रताड़ना बर्दाश्त नहीं कर पाया युवक, ट्रेन के सामने कूदकर दे दी जान

नगर निगम के अधिकारियों की प्रताड़ना बर्दाश्त नहीं कर पाया युवक, ट्रेन के सामने कूदकर दे दी जान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : February 23, 2021/2:55 pm IST

जबलपुर: नगर निगम के एक कर्मचारी ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। मृतक का नाम केशव नारायण बताया जा रहा है, जो रानीताल के सर्वोदय नगर इलाके का रहने वाला था। रेलवे के कछपुरा ट्रैक के पास युवक की लाश पड़ी होने की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की बारीकी से पड़ताल की तो मृतक की शिनाख्त केशव नारायण के रूप में हुई।

Read More: ‘राजा’ का अपहरण! कमरे में बंद कर बेरहमी से की पिटाई, 10-11 लड़कों ने दिया वारदात को अंजाम

दरअसल मृतक नगर निगम में ठेके पर काम किया करता था। आत्महत्या करने के पहले मृतक केशव नारायण ने बकायदा अपना एक वीडियो भी सोशल मीडिया में पोस्ट किया था, जिसमें उसने अपनी मौत का जिम्मेदार सीएसआई प्रीतेश मासोडकर और अक्षय को बताया है। मृतक के परिजनों का आरोप है कि नगर निगम के अधिकारी लगातार उसे नौकरी से निकालने की धमकी देने के साथ ही आए दिन गाली गलौज किया करते थे। इस बात से परेशान होकर मृतक ने कई बार उनकी इन हरकतों का विरोध भी किया, लेकिन प्रताड़ना और धमकियों का सिलसिला जब खत्म नहीं हुआ तो उसने अपने परिजनों को भी इसकी जानकारी दी और मौत से पहले वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में पोस्ट की।

Read More: बीजेपी विधायक ने संभाग की सड़कों को लेकर विधानसभा में लगाया सवाल, PWD ने घर भेजा 15 किलो वजन का जवाब

आत्महत्या की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस मृतक के परिजनों और रिश्तेदारों के बयानों के आधार पर अगली कार्रवाई में जुट गई है। नगर निगम में कर्मचारियों की प्रताड़ना का दौर थमने पर नहीं रहा है। इसके पहले भी इस तरह के कई मामले सामने आ चुके हैं, बावजूद इसके दोषियों पर न तो नगर निगम ही कार्रवाई करता है और न ही पुलिस विभाग, जिसके चलते निचले कर्मचारियों की प्रताड़ना का सिलसिला कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है।

Read More: गुजरात निकाय चुनाव में भाजपा की भारी जीत, सभी नगर निगमों में हासिल की जीत, 44 सीटों पर सिमटी कांग्रेस 

 

 
Flowers