स्कूल में 11वीं की छात्रा को चाकू मारने वाले शख्स ने की सुसाइड, खेत में मिली लाश | young man committed suicide, police found dead body in farm

स्कूल में 11वीं की छात्रा को चाकू मारने वाले शख्स ने की सुसाइड, खेत में मिली लाश

स्कूल में 11वीं की छात्रा को चाकू मारने वाले शख्स ने की सुसाइड, खेत में मिली लाश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : November 26, 2019/9:29 am IST

बलौदाबाजार। स्कूल में घुसकर 11वीं की छात्रा को चाकू मारकर फरार युवक ने आत्महत्या कर ली। युवक की लाश खेत में फांसी के फंदे पर मिली। खुदकुशी की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर लिया। इधर घटना से इलाके में सनसनी फैल गई।

Read More News:‘महाराष्ट्र संग्राम’ पर सुप्रीम कोर्ट आज सुनाएगा फैसला, दोनों पक्षो…

जानकारी के अनुसार पुलिस ने कसडोल-गिरौदपुरी मार्ग पर एक युवक की लाश फांसी के फंदे पर लटकी मिली। बताया जा रहा है कि आत्महत्या करने से पहले युवक ने नरधा के महंत लाल दास उच्चतर माध्यमिक स्कूल में घुसकर 11वीं की छात्रा पर चाकू से हमला किया था। जानलेवा हमला कर फरार युवक ने सुसाइड कर लिया।

Read More News:शेयर बाजार में सबसे बड़ी उछाल, पहली बार सेंसेक्‍स 41 हजार के आंकड़े…

चाकूबाजी हमले की शिकायत के बाद गिधौरी थाना पुलिस आरोपी युवक की तलाशी कर रही थी। इस बीच सूचना मिली की उसकी लाश फांसी के फंदे पर लटकी ​मिली। फिलहाल पुलिस शव बरामद कर विवेचना कर रही है। इधर चाकू के हमले से घायल छात्रा की हालत गंभीर बनी हुई है। जिला अस्पताल में छात्रा का उपचार चल रहा है।

Read More News:महाराष्ट्र का महासंग्राम, बीजेपी के खिलाफ 162 विधायकों ने ली शपथ, उ..

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/l47_Fhfu28o” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers