पहले दोस्त को पिलाई जमकर शराब, फिर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर उतार दिया मौत के घाट | young man dead due to deadly attack by friends

पहले दोस्त को पिलाई जमकर शराब, फिर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर उतार दिया मौत के घाट

पहले दोस्त को पिलाई जमकर शराब, फिर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर उतार दिया मौत के घाट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : November 20, 2019/1:30 am IST

रायपुर: प्रदेश की राजधानी रायपुर से मंगलवार देर रात दर्दनाक घटना सामने आई है। दरअसल यहां शराब पिने के बाद दो दोस्तों के बीच विवाद हो गया। दोनों युवकों के बीच विवाद इतना बढ़ा कि एक युवक ने दूसरे पर चाकू से हमला कर दिया। हमले में एक युवक की मौत हो गई। इस हादसे के बाद से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। फिलहाल मामले की जानकारी मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस मर्ग कायम कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Read More: धमतरी प्रवास पर सीएम भूपेश बघेल, शादी समारोह में शामिल होकर विधायक अनूप नाग की बेटी को देंगे आशीर्वाद

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार देर रात गोल बाजार थाना क्षेत्र के लोहार बस्ती में विशाल वंशे और पियूष बघेल ने जमकर शराब पी। इस दौरान दोनों के बीच शराब पिने के बाद किसी बात को लेकर विवाद हो गया। दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि एक दूसरे पर हाथापाई पर उतर आए और बात हथियारों तक आ पहुंची।

Read More: बीजेपी सांसद सुनील सोनी को केंद्रीय कमेटी में मिला स्थान, वन एवं पयार्वरण समिति में किए गए शामिल

इसके बाद पियूष बघेल ने विशाल वंशे पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इस हमले से विशाल की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। फिलहाल इलाके में इस घटना को लेकर दहशत का माहौल बना हुआ है।

Read More: डिप्टी रेंजर के तबादले पर रोक, एक ही दिन में कर दिया था दो बार ट्रांसफर