फिर से दुर्ग में पांव पसार रहा डेंगू, एक युवक की मौत, साल भर पहले 90 लोगों की थम गई थी सांसें | young man died in durg due to Dengue

फिर से दुर्ग में पांव पसार रहा डेंगू, एक युवक की मौत, साल भर पहले 90 लोगों की थम गई थी सांसें

फिर से दुर्ग में पांव पसार रहा डेंगू, एक युवक की मौत, साल भर पहले 90 लोगों की थम गई थी सांसें

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : September 19, 2019/11:37 am IST

दुर्ग: शहर में एक बार फिर डेंगू पाव पसार रहा है। गुरुवार को एक युवक की मौत हो गई। बताया जा रहा है ​कि बीते दिनों मृतक की तबीयत बिगड़ने के बाद उसे रायपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां गुरुवार दोपहर उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई।

Read More: 500 एकड़ का जमीन घोटाला, जंगल-नदी भी बेच डाली… देखिए खास रिपोर्ट

मिली जानकारी के अनुसार दुर्ग के कसारीडिह इलाके में रहने वाले तुलेश कुमार साहू को तेज बुखार आने के बाद उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल ले जाया गया था। यहां डॉक्टरों ने जांच कर तुलेश को डेंगू पॉजीटिव पाया था। इसके बाद उसे राजधानी रायपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उपचार के दौरान तुलेश की तबीयत लगातार बिगड़ने लगी थी और गुरुवार दोपहर उसने दम तोड़ दिया।

Read More: अंतागढ़ मामले में मंतूराम ने कहा, सात करोड़ पैसा मुझे नहीे मिला तो कहां गया ? ये है जांच का विषय

गौरतलब है कि पिछले साल भी दुर्ग जिले में डेंगू ने जमकर कहर मचाया था। पिछले साल डेंगू से मात्र दुर्ग जिले में 90 लोगों की मौत हो गई थी।

Read More: शिक्षक बनकर स्कूल पहुंचे सीएम भूपेश बघेल, बच्चों को छत्तीसगढ़ी में पढ़ाया ‘भौंरा’ 

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/HnovowvKqxU” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>