होम आइसोलेशन से बाहर निकला युवक, दोस्त को बुलाकर खेलने लगा वीडियो गेम, दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज | Young man exited home isolation, called friend and started playing video game, FIR lodged against both

होम आइसोलेशन से बाहर निकला युवक, दोस्त को बुलाकर खेलने लगा वीडियो गेम, दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज

होम आइसोलेशन से बाहर निकला युवक, दोस्त को बुलाकर खेलने लगा वीडियो गेम, दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : March 28, 2020/5:51 am IST

जगदलपुर। कोविड 19 से एक तरफ जहां पूरा देश लड़ रहा है वहीं अब भी जगदलपुर जैसे छोटे शहरों में लोग इस गंभीरता को समझने को तैयार नहीं है, रायपुर से अपनी बहन को वापस लेकर लौटे युवक को होम आइसोलेशन में रहने के निर्देश प्रशासन ने दिए थे लेकिन इन आदेशों की अवहेलना करते हुए उसने अपने दोस्त को भी अपने घर पर बुलाया और वीडियो गेम खेलने लगा।

ये भी पढ़ें:पूर्व कृषि मंत्री सचिन यादव ने खुद को सेल्फ आइसोलेशन में रखा, ट्वीट कर दी जानकारी

इस तरह की जानकारी भी मिली है कि होम आईसोलेशन से निकलकर युवक और भी जगह पर गया सूचना मिलने पर प्रशासन ने सख्ती बरतते हुए दोनों युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है, महामारी नियंत्रण अधिनियम के उल्लंघन को लेकर अब तक जगदलपुर शहर में ही 19 मामले दर्ज किए गए हैं।

ये भी पढ़ें: कोविड 19: फेसबुक के जरिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान प्रदेशवासियो…

यह बताता है कि तमाम माध्यमों के जरिए लगातार इसकी गंभीरता को लोगों से बताने के बावजूद भी लोग लापरवाही कर रहे हैं । आईबीसी24 आम लोगों से अपील करता है कि इस तरह की कोई भी सूचना लापरवाह लोगों की मिलने पर वे तुरंत ही प्रशासन और पुलिस को सूचना दें।

ये भी पढ़ें: दंतेवाड़ा में नक्सलियों ने लगाए बैनर पोस्टर, सड़क निर्माण का किया व…