पत्नी व 2 बच्चों को मारकर युवक ने लगाया फांसी, दीवार पर लिखा- बीवी करती थी लड़कों से बात इसलिए.... | Young man hanged after killing wife and 2 children, police found dead body

पत्नी व 2 बच्चों को मारकर युवक ने लगाया फांसी, दीवार पर लिखा- बीवी करती थी लड़कों से बात इसलिए….

पत्नी व 2 बच्चों को मारकर युवक ने लगाया फांसी, दीवार पर लिखा- बीवी करती थी लड़कों से बात इसलिए....

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : February 28, 2020/11:48 am IST

उत्तरप्रदेश। गाजियाबाद जिले में हत्या की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां अर्थला इलाके में एक घर से पुलिस ने पूरे फैमिली की लाश बरामद की है। मृतक की पहचान धीरज के रूप में हुई है। वहीं घर के दीवार में इस हत्याकांड का खुलासा किया है। इनमें धीरज ने हत्या की वजह पत्नी से नाराजगी बताई है।

Read More News: सोनिया गांधी से बीजेपी के सवाल, जब शाहीन बाग में बच्चों को प्रधानमंत्री के 

साहिबाबाद थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। वहीं शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जानकारी के अनुसार मृतक धीरज के दोस्त का उस समय पैरो तले जमीन ही खिसक गई जब उसने घर में चार लाशें देखा। इसके बाद उसने मामले की सूचना स्थानीय लोगों को दी।

जिसके बाद यह मामला पुलिस के पास पहुंची। घर का दरवाजा खोला तो पुलिस ने देखा कि धीरज जहां फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला। वहीं उसकी पत्नी जमीन पर पड़ी हुई थी। दोनों बच्चों का शव बिस्तर पर मिला।

Read More News:सोनिया गांधी हमें न सिखाएं राजधर्म, आपने ही दिया था आर-पार की लड़ाई का बयान: रविशंकर 

पुलिस को प्रारंभिक जांच में पता चला है कि युवक ने आत्महत्या कि है और उसी ने अपनी पत्नी और बच्चों की हत्या की है। यही नहीं, मृतक ने दीवार पर एक सुसाइड नोट भी लिख दिया जिसमें उसने अपनी पत्नी का दूसरे लड़कों से बात करने की बात लिखी थी।

Read More News: अल्पसंख्यक मंत्री का ऐलान, मुस्लिमों को शिक्षा में 5 प्रतिशत आरक्षण देगी सरकार

युवक ने सुसाइड नोट में लिखा कि उसकी पत्नी दूसरे लड़कों से फोन पर बात करती है और शराब पीती है। इसलिए वो परेशान है। सुसाइड नोट पर उसने लिखा है कि मेरे मरने पर पुलिस कोई कार्रवाई ना करे। इधर इस हत्याकांड के बाद इलाके में सनसनी का माहौल है। पुलिस भी अभी कुछ भी कहने से बच रही है। ​फिलहाल पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

Read More News:फिल्म ‘थप्पड़’ मुश्किलों में, विरोध के बीच तापसी पन्नू बोलीं- फिल्म का बॉयकॉट