बाइक में जा रहे दादा-पोती का रास्ता रोककर युवक ने किया प्राणघातक हमला, मौत | Young man killed minor girl and his grand father in durg

बाइक में जा रहे दादा-पोती का रास्ता रोककर युवक ने किया प्राणघातक हमला, मौत

बाइक में जा रहे दादा-पोती का रास्ता रोककर युवक ने किया प्राणघातक हमला, मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : March 10, 2019/1:01 pm IST

दुर्ग: जिले के नंदिनी थाना अंतर्गत ग्राम अछोटी में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। दरसअल बीती रात एक युवक ने अपने मित्र के साथ मिलकर गांव के एक बुजुर्ग और उसकी पोती को मौत के घाट उतार दिया, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है, जहां डॉक्टरों दोनों को मृत घोषित कर दिया गया। मामले की सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस अपराध दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है। वहीं, आरोपी के सहयोगी की तलाश कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार अछोटी निवासी सोनू यादव की बहन त्रिवेणी यादव का गांव के ही पीलाराम यादव के साथ समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों ने लगभग 1 माह पहले शादी कर ली, जो युवती के भाई सोनू यादव को रास नहीं आई। शनिवार रात पीलाराम के दादा अवधराम अपनी पोती के पूजा के साथ कहीं जा रहा था। इसी दौरान आरोपी सोनू ने दोनों का रास्ता रोक लिया और दोनों पर टंगिया से प्राणघातक हमला कर दिया। हमले से दोनों की मौत हो गई।

दुर्ग जिला ग्रामीण एएसपी लखन लाल पटले ने बताया कि ग्राम अछोटी में दोहरे हत्याकांड के चलते गांव में तनाव का महौल बना हुआ है। पीएम रिपोर्ट के बाद मृतकों का शव परिजनों को सौंप दिया गया है।