युवक ने सुप्रीम कोर्ट को खून से लिखा पत्र, कहा- मैं भगवान राम का वंशज हूं, मुझे मामले में पक्षकार बनाया जाए | Young man wrote latter to Supreme Court with Blood

युवक ने सुप्रीम कोर्ट को खून से लिखा पत्र, कहा- मैं भगवान राम का वंशज हूं, मुझे मामले में पक्षकार बनाया जाए

युवक ने सुप्रीम कोर्ट को खून से लिखा पत्र, कहा- मैं भगवान राम का वंशज हूं, मुझे मामले में पक्षकार बनाया जाए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : August 20, 2019/2:19 pm IST

गोंडा: अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट ने रोजाना सुनवाई का फैसला लिया है। सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई के बीच जहां हैदराबाद निवासी हबीबुद्दीन ने खुद को मुगल सम्राट का वंशज बताते हुए मामले में पक्षकार बनाए जाने की याचिका दायर की है। वहीं, दूसरी ओर गोंडा जिले के एक युवक ने सुप्रीम कोर्ट को खून से पत्र लिखकर भगवान श्रीराम का वंशज होने का दावा करते हुए जल्द से जल्द राम मंदिर बनवाने का आग्रह किया है।

gonda

मिली जानकारी के अनुसार उमरी निवासी सोनू ठाकुर ने खुद को भगवान राम का वंशज बताते हुए सुुप्रीम कोर्ट को पत्र लिखा है। सोनू ने पत्र में लिखा है कि मैंने अपने दादाजी से प्रमाण सहित वंशावली प्राप्त की है और मैं लक्ष्मणजी की पत्नी उर्मिला के नाम पर बसे उमरी गांव का रहने वाला हूं। उसका दावा है कि हमारे दादा के दादा का नाम खूनशाह था जो कि अयोध्या निवासी थे। उनके चार बेटे हुए। जिनमें से सबसे बड़े बेटे का नाम टिकैत था। ये लोग अयोध्या से आकर गोंडा में बस गए थे।

gonda

सोनू ने कोर्ट से निवेदन करते हुए कहा है कि बाबा खूनशाह अपनी वंशावली अपने साथ लाए थे, जो अभी भी मौजूद है। हालांकि प्रमाण पत्र जीर्ण-शीर्ण अवस्था में है। सोनू का कहना है कि प्रमाण पत्र के आधार पर हमें भगवान राम का वंशज समझा जाए और अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण करवाया जाए।

gonda

Read More: फीडबैक लेने के बहाने लड़कियों का नंबर लेकर अश्लील मैसेज करता था पिज्जा हट का यह कर्मचारी, हुई जमकर धुनाई

gonda

Read More: जाति मामले में छानबीन कमेटी की कार्रवाई पर अजीत जोगी ने उठाए सवाल, सुप्रीम कोर्ट में दायर की याचिका

 
Flowers