लड़की भगाने के शक में रस्सी से बांधकर युवकों की चप्पलों से की पिटाई, पुलिस के आने के बाद छोड़ा | Young men beaten tied with ropes in suspicion of exorcising a girl

लड़की भगाने के शक में रस्सी से बांधकर युवकों की चप्पलों से की पिटाई, पुलिस के आने के बाद छोड़ा

लड़की भगाने के शक में रस्सी से बांधकर युवकों की चप्पलों से की पिटाई, पुलिस के आने के बाद छोड़ा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : October 29, 2019/2:34 am IST

नीमच। रतलाम के नामली में लड़की भगाने के शक में एक युवक की चप्पलों से परिजनों एवं गांव वालों ने जमकर पिटाई कर दी। उसके साथ दो अन्य साथियों को भी नहीं छोड़ा सभी को रस्सी से बांधकर पीटा। इधर मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर स्थानीय पुलिस बल पहुंचे जिसके बाद युवक को छुड़कार मामले को शांत कराया। वहीं, कुछ लोगों से पूछताछ शुरू कर दी है।

Read More  News:राजधानी से गायब हुई दो नाबालिग बहनें, दो दिनों बाद …

दरअसल नामली थाना क्षेत्र के भारापत्थर इलाके में अर्जुन नामक एक युवक ने ताल तहसील के फतेहपुर गांव की रहने वाली लड़की को छह महीने पहले भगा ले गया था। जिसकी परिवार वालों ने गुमशुदगी की शिकायत ताल थाना क्षेत्र में दर्ज कराया था। लड़की के मिलने के बाद में मामले को रफा-दफा कर दिया गया था।

Read More News:दीवाली में पिछले साल की अपेक्षा कम हुआ वायु और ध्वनि प्रदूषण, पर्यावरण मंडल ने जारी आंकड़े

उसके बाद परिवार वालों ने लड़की को अपनी मौसी के यहां नामली के पास भारापत्थर में रहने के लिए सुरक्षा की दृष्टि से भेज दिया गया था। लड़की कई महीनों से अपनी मौसी के यहां पर रह रही थी। इस बीच प्रेमी अर्जुन बार—बार जाकर उससे मिल रहा था।

Read More News:पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री ने कहा, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को हटा…

इस दौरान नामली के बारापत्थर में सिगरेट लेने के लिए रुका जिस पर धर्मेंद्र नामक युवक जो कि लड़की का रिश्तेदार है। उसने अर्जुन को पहचान लिया जिसके बाद परिवार और गांव वालों ने रस्सी से बांधकर अर्जुन और उसके दो साथियों की चप्पलों से पिटाई कर दी। पुलिस ने माम्जिअल दर्ज कर सभी का मेडिकल कराया गया। मामले की जांच जारी है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/xsJtJOzDNLw” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers