कोर्ट परिसर में मच गया हड़कंप, जब दस्तावेज तैयार करवाने आए युवक और वकील के बीच हुई जमकर मारपीट | Young man Beaten lawyer on normal argument

कोर्ट परिसर में मच गया हड़कंप, जब दस्तावेज तैयार करवाने आए युवक और वकील के बीच हुई जमकर मारपीट

कोर्ट परिसर में मच गया हड़कंप, जब दस्तावेज तैयार करवाने आए युवक और वकील के बीच हुई जमकर मारपीट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : January 15, 2020/3:33 am IST

रायपुर: जिला कोर्ट में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक युवक ने वकील की जमकर मारपीट हो गई। इस घटना में वकील गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक नोटरी करवाने आया था, लेकिन बाद में स्टांप खरीदने से इनकार कर रहा था। इसी बात को लेकर दोनों के बीच बहस हो गई और युवक ने वकील की पिटाई कर दी। इसके बाद वहां मौजूद अन्य वकीलों ने पहले युवक को जमकर पीटा फिर पुलिस के हवाले कर दिया।

Read More: अब हर साल 12 से 14 जनवरी तक होगा युवा महोत्सव

मिली जानकारी के अनुसार रोशन यादव मंगलवार को रायपुर कोर्ट एक जरूरी दस्तावेज बनवाने पहुंचे थे। यहां उन्होंने वकील आदित्य तिवारी से कागजात तैयार करने की बात कही। इसके बाद आदित्य तिवारी ने स्टांप खरीदकर काम शुरू कर दिया। इसी दौरान रोशन ने आधे घंटे में आकर कागजात ले जाने की बात कही और कोर्ट से चला गया। लेकिन जब वह लौटा तो कागजात तैयार करने से मना करने लगा। रोशन ने जब कागजात तैयार नहीं करवाने की बात कही तो आदित्य तिवारी ने स्टांप वापस नहीं होने की बाध्यता जताई। इसी बात को लेकर दोनों के बीच बहस हो गई।

Read More: वनकर्मियों को प्रमोशन की सौगात, दो दर्जन से अधिक कर्मचारी प्रमोट कर बनाए गए सहायक वन संरक्षक

दोनों के बीच बहस होते होते बात मारपीट तक आ पहुंची और रोशन ने आदित्य को धक्क देकर गिरा दिया। दोनों के बीच मारपीट होते देख वहां मौजूद अन्य वकील मौके पर आ पहुंचे और रोशन की जमकर धुनाई कर दी। इसके बाद वकीलों ने आरोपी रोशन को पुलिस के हवाले करते हुए शिकायत दर्ज कराई है।

Read More: DSB में पदस्थ प्रभारी महिला TI ने खुदकुशी की कोशिश, इलाके में हड़कंप