युवक ने कोतवाली थाना के पुलिसकर्मियों पर लगाया बेरहमी से पीटने और बॉन्ड भरवाने का आरोप, CM-DGP से लगाई गुहार | Youth accuses policemen of Kotwali police station for brutally beating and stuffing bonds

युवक ने कोतवाली थाना के पुलिसकर्मियों पर लगाया बेरहमी से पीटने और बॉन्ड भरवाने का आरोप, CM-DGP से लगाई गुहार

युवक ने कोतवाली थाना के पुलिसकर्मियों पर लगाया बेरहमी से पीटने और बॉन्ड भरवाने का आरोप, CM-DGP से लगाई गुहार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : July 2, 2020/3:40 pm IST

रायपुर: राजधानी रायपुर में एक बार फिर डीजीपी के सख्त निर्देशों की अव्हेलना किए जाने का मामला सामने आया है। दरअसल एक युवक ने कोतवाली पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा है कि पुलिसकर्मियों ने बेल्ट, जुते और मुक्के से बेरहमी से पीटा है। वहीं, पुलिस अधिकारियों ने युवक से बॉन्ड भी भरवाया है। मामले को लेकर पीड़ित युवक ने मुख्यमंत्री, डीजीपी और आईजी सहित आला अधिकारियों से न्याय और कार्रवाई के लिए गुहार लगाई है।

Read More: स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया मेडिकल बुलेटिन, छत्तीसगढ़ में पिछले 24 घंटे के भीतर मिले 72 नए मरीज

मिली जानकारी के अनुसार भांठागांव इलाके में रहने वाले युवक ने कोतवाली थाने के पुलिसकर्मियों और अधिकारियों पर पिटाई करने का आरोप लगाया है। बताया गया कि युवक की गलती सिर्फ इतनी थी कि उसकी पुलिस कर्मचारी से मित्रता थी। वहीं पीड़ित ने पुलिस पर बॉन्ड भरवाने का आरोप लगाया है।

Read More: मतदान के नियमों में बड़ा बदलाव, अब बैलेट पेपर के माध्यम से वोट डाल सकेंगे ऐसे मतदाता, आदेश जारी

कोतवाली थाने के नाम दिए बॉन्ड में पीड़ित ने लिखा है कि मैं आज के बाद कभी भी बिना अनुमति के थाने में प्रवेश नहीं करुंगा। साथ ही थाने से जुड़ी किसी भी प्रकार का फोटो वीडियो पत्रकारों को नहीं दूंगा।

Read More: सरकारी कर्मचारियों को 1 जुलाई से मिलेगी वेतनवृद्धि, कर्मचारी संगठनों से मुलाकात के बाद सीएम ने दी मंजूरी