मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय पहुंचे युवा, छात्रों को मतदान के लिए दिलाई गई शपथ | Youth arrived at Chief Electoral Officer's office,Oath administered to students for voting

मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय पहुंचे युवा, छात्रों को मतदान के लिए दिलाई गई शपथ

मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय पहुंचे युवा, छात्रों को मतदान के लिए दिलाई गई शपथ

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : March 20, 2019/1:40 am IST

रायपुर। लोकतंत्र का महा-त्यौहार का हिस्सा बनने के लिए के लिए प्रदेश के कॉलेज के छात्र मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय में मंगलवार को काफी मात्रा में छात्र पहुंचे, जहां युवा मतदाता लोकसभा निर्वाचन के महा-त्यौहार में अपनी जिम्मेदारी समझते हुए काफी उत्साहित दिखे।

मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी सुब्रत साहू ने कहा कि निर्वाचन का संचालन बेहतर समन्वय और प्रबंधन का सबसे सटीक उदाहरण है। उन्होंने कहा कि युवा मतदाताओं को लोकतंत्र के महा-त्यौहार में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेना चाहिए। इसके साथ ही युवाओं को अपने साथ-साथ आस-पास के लोगों को मतदान के लिए प्रेरित करना चहिए। इसके साथ ही छात्रों को शत-प्रतिशत मतदान के लिए शपथ दिलाई गई।

इसके साथ ही छात्रों को EVM की बारीकियों के बारे में समझाया गया। इस दौरान कॉलेज के छात्रों ने निर्वाचन प्रक्रिया को समझने में काफी उत्साहित दिखे। अध्ययन भ्रमण कार्यक्रम को युवाओं ने निर्वाचन में अपनी जिम्मेदारी को समझने का शानदार अवसर बताया।

 
Flowers