Hospital Incident Youth burnt alive : जिला अस्पताल में युवक को जिंदा जलाया, वारदात का वीडियो वायरल | Hospital Incident Youth burnt alive in district hospital, video of incident goes viral

Hospital Incident Youth burnt alive : जिला अस्पताल में युवक को जिंदा जलाया, वारदात का वीडियो वायरल

Hospital Incident Youth burnt alive : जिला अस्पताल में युवक को जिंदा जलाया, वारदात का वीडियो वायरल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : June 11, 2021/10:51 am IST

Hospital Incident Youth burnt alive  : सागर, मध्यप्रदेश। सागर जिला अस्पताल परिसर में बुधवार देर रात चौकाने वाली घटना सामने आई है जिसमें मारपीट के मामले में एमएलसी कराने पहुंचे एक व्यक्ति पर अस्पताल परिसर में ही आरोपी ने पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी।

पढ़ें- अब 28 दिनों में ले सकते हैं कोविशील्ड की दूसरी डोज, विदेश में पढ़ने…

मौके पर मौजूद ड्यूटी डाक्टर और स्टाफ ने समय रहते आग बुझाई और पीड़ित को इलाज के लिए बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। वहीं गोपालगंज थाना पुलिस ने मामले की जांच करते हुए आरोपी मिलन माचे रजक के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस ने गिरफ्तार लिया है।

पढ़ें- Supreme Court to Parambir Singh : सुप्रीम कोर्ट से परमबीर सिंह को ब…

जानकारी के अनुसार काकागंज निवासी दामोदर कोरी और पुरव्ययु निवासी मिलन माचे रजक की पुरानी रंजिश थी,दोनों के बीच बुधवार को विवाद और मारपीट हुई थी,दामोदर ने मारपीट की शिकायत पुलिस से की इसके बाद वह एमएलसी कराने जिला अस्पताल पहुंचा वहां मौजूद डॉक्टर ने उसे अस्पताल में भर्ती कर लिया।

पढ़ें- Sonu Sood fan meetup : सोनू सूद की तस्वीर हाथ में लिए 700 किलोमीटर .

इसी बीच रात 12:30 बजे आरोपी मिलन माचे रजक अस्पताल परिसर में दाखिल हुआ और चुपचाप ओपीडी काम्प्लेक्स में भर्ती दामोदर के पास पहुंच गया,यहां उसने जेब से पेट्रोल की बोतल निकाली और दामोदर पर डालकर आग लगा दी।

पढ़ें- ATM से पैसा निकालना पड़ेगा महंगा, RBI ने बढ़ाया इंटरचेंज फीस, अब कि…

गंभीर रूप से जले हुए दामोदार को बीएमसी में भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज जारी है। गोपालगंज पुलिस ने धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी मिलन माचे रजक को गिरफ्तार कर लिया है।

 
Flowers