युवा कांग्रेस अध्यक्ष कुणाल चौधरी बोले- जनता तय करेगी प्रदेश में बिकाऊ लाल की सरकार हो या जनता की चुनी हुई सरकार | Youth Congress President Kunal Chaudhary said - the people will decide whether the government of Bikau Lal or the elected government of the people in the state

युवा कांग्रेस अध्यक्ष कुणाल चौधरी बोले- जनता तय करेगी प्रदेश में बिकाऊ लाल की सरकार हो या जनता की चुनी हुई सरकार

युवा कांग्रेस अध्यक्ष कुणाल चौधरी बोले- जनता तय करेगी प्रदेश में बिकाऊ लाल की सरकार हो या जनता की चुनी हुई सरकार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : October 27, 2020/12:37 pm IST

भोपाल: मध्यप्रदेश में उपचुनाव की तारिख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे सियासी गलियारों में सरगर्मी बढ़ती जा रही है। राजनीतिक दलों के नेता लगातार चुनावी क्षत्रों का दौरा कर जनता से अपनी पार्टी के उम्मीदवार को वोट करने की अपील कर रहे हैं। चुनावी सरगर्मी के बीच युवक कांग्रेस अध्यक्ष कुणाल चौधरी का बड़ा बयान सामने आया है। कुणाल चौधरी ने कहा है कि उपचुनाव में जनता तय करेगी कि मध्यप्रदेश में बिकाऊ लाल की सरकार रहेगी या जनता की चुनी हुई सरकार आएगी।

Read More: छत्तीसगढ़ के कृषि उपज मंडी संशोधन विधेयक में होंगे 7 प्रावधान, जानिए पूरी डिटेल

कुणाल चौधरी ने मंगलवार मुरैना जिले में उपचुनाव में कांग्रेस के प्रचार में शामिल होने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि उपचुनाव में जनता तय करेगी कि मध्यप्रदेश में बिकाऊ लाल की सरकार रहेगी या जनता की चुनी हुई सरकार आएगी। उन्होंने विधायक राहुल लोधी के भाजपा में शामिल होने को लेकर कहा कि 50 करोड़ लेकर जनता से धोखा देने वालों को जनता ही सबक सिखाएगी।

Read More: इंटरसिटी समेत कई एक्सप्रेस ट्रेनों को ​नहीं मिल रहे यात्री, कोरोना के कारण सिर्फ 16 फीसदी लोग कर रहे सफर