युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी को भेजा खून से लिखा पत्र, ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर कही ये बात... | youth congress wrote latter with blood and sent rahul gandhi

युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी को भेजा खून से लिखा पत्र, ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर कही ये बात…

युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी को भेजा खून से लिखा पत्र, ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर कही ये बात...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : June 4, 2019/12:07 pm IST

भिंड: लोकसभा चुनाव 2019 में मिली हार के बाद से कांग्रेस में बवाल मचा हुआ है। जहां एक ओर राहुल गांधी ने अपने इस्तीफे की पेशकश की है वहीं, दूसरी ओर कई राज्यों के प्रदेश अध्यक्षों ने भी इस्तीफा दे दिया है। इसी कड़ी में मध्यप्रदेश में भी कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष को बदलने की मांग उठने लगी है। ज्योतिरादित्य सिंधिया को प्रदेश अध्यक्ष बनाने की मांग को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने खून से पत्र लिखकर राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को भेजा है।

Read More: गृहमंत्री अमित शाह की बड़ी बैठक, जम्मू-कश्मीर की सुरक्षा और नए परिसीमन ​सहित कई मुद्दों पर हुई चर्चा 

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश में वर्तमान में प्रदेश अध्यक्ष की कमान सीएम कमलनाथ के हाथों है, लेकिन लोकसभा चुनाव 2019 में हार के बाद से नए प्रदेश अध्यक्ष की मांग उठन लगी है। चुनाव में मिली हार के बाद हुई सीडब्ल्यूसी की समीक्षा बैठक में राहुल गांधी ने भी मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान को लेकर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा था कि तीनों राज्यों में कांग्रेस की सरकार होने के बावजूद नहीं भुना पाए और हमें हार का सामना करना पड़ा।