नदी में कूदे युवक का शव 12 घंटे बाद निकाला गया, प्रेम प्रसंग में दी जान, पुल के पास स्कूटी रख लगाई थी छलांग | youth dead from jumped into the river

नदी में कूदे युवक का शव 12 घंटे बाद निकाला गया, प्रेम प्रसंग में दी जान, पुल के पास स्कूटी रख लगाई थी छलांग

नदी में कूदे युवक का शव 12 घंटे बाद निकाला गया, प्रेम प्रसंग में दी जान, पुल के पास स्कूटी रख लगाई थी छलांग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : May 26, 2019/8:19 am IST

जांजगीर। चांपा की हसदेव नदी में कूदे युवक का शव 12 घण्टे बाद काफी मशक्कत के बाद निकाल लिया गया। शनिवार की रात युवक ने हसदेव पुल पर स्कूटी को छोड़कर छलांग लगा दी थी, जिसकी खोजबीन गोताखोरों ने की, लेकिन रात में युवक का कुछ पता नहीं चला।

पढ़ें- दिग्गजों की हार, मंत्रियों पर लटकी तलवार, विधायकों से फीडबैक ले रहे…

आज सुबह फिर युवक की तलाश शुरू हुई, तब 3 घण्टे की मशक्कत के बाद युवक का शव मिला। मृतक युवक सोनू बजाज, जांजगीर का रहने वाला था। बताया जा रहा है कि युवक ने प्रेम प्रसंग के चलते नदी में छलांग लगाई थी।

पढ़ें- करणी सेना ने दी आंदोलन की चेतावनी, ‘सवर्णों को नहीं मिला 10 फीसदी आरक्षण का लाभ’

घटना के बाद युवक के परिजन सदमे में हैं, क्योंकि इससे पहले युवक के चचेरे भाई ने भी प्रेम प्रसंग के चलते अपनी प्रेमिका संग ट्रेन से कटकर जान दे दी थी। इस घटना के बाद से परिजन का रो-रोकर बुरा हाल है। मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

पढ़ें- राजनीतिक रंज से इतर सुकून देने वाली तस्वीरें, कमलनाथ से लेकर दिग्गज…

नर्स के अवैध क्लीनिक में छापा, यहां होता था ये काम.. देखें

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/sfhKeAzfFq8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>