पुलिस हिरासत में युवक की मौत, सीएम कमलनाथ ने दिए न्यायिक जांच के आदेश, आईजी ने प्रेस कांफ्रेंस कर दी सफाई

 Edited By: Rupesh Sahu

Published on 19 Jun 2019 08:52 PM, Updated On 19 Jun 2019 08:52 PM

भोपाल। राजधानी के बैरागढ़ पुलिस हिरासत में युवक की पिटाई से मौत का मामला गर्माता जा रहा है। परिजनों ने पुलिसकर्मियों की पिटाई से युवक की मौत होने का आरोप लगाया था । इस मामले में सीएम कमलनाथ ने दखल देते हुए न्यायिक जांच के आदेश दे दिए हैं। कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा कि बैरागढ़ इलाक़े में हुई एक वाहन दुर्घटना के बाद युवक शिवम मिश्रा की मौत की घटना की न्यायिक जांच के आदेश दे दिये गये हैं। घटना की निष्पक्ष जांच होगी। जांच में जो भी दोषी पाया जायेगा उसे कतई बख़्शा नहीं जायेगा । मृतक के परिवार के साथ न्याय होगा।


ये भी पढ़ें - मृतक के परिजन ने लगाए गंभीर आरोप, पुलिस की पिटाई से युवक की मौत

बता दें कि मंगलवार देर रात उनका शिवम मिश्रा और उसका दोस्त गोविंद बैरागढ़ से आगे एक ढाबे पर खाना खाने जा रहे थे। जैसे ही उनकी गाड़ी लालघाटी से आगे पहुंचीं। बीआरटीएस कॉरिडोर से टकरा गई। इस दौरान डायल-100 के जवान मौके पर पहुंचे और दोनों युवकों को निकट की पुलिस चौकी पर ले आए। पुलिस के जवानों ने यहां दोनों की जमकर पिटाई की की थी।

ये भी पढ़ें - प्रदेश के तीन अलग-अलग जिलों में नाबालिग के साथ दुष्कर्म, मध्यप्रदेश...

मीडिया में मामला सुर्खियों में आने के बाद पुलिस आईजी योगेश देशमुख ने प्रेस कांफ्रेंस कर सफाई दी है। योगेश देशमुख ने बताया कि थाने में पुलिस अधिकारी ने तमाचा मारा था। जब यह ये घटना हुई मौके पर सैकड़ों लोग मौजूद थे।

ये भी पढ़ें - पूर्व सीएम ने बताई मासूमों से रेप की मुख्य वजह, 7 जुलाई को राजधानी ...

आईजी ने बताया कि मृतक युवक और उसका दोस्त शराब के नशे में थे। शिवम की मौत माथे पर चोट लगने की वजह से हुई है। चोट लगने की बात MLC रिपोर्ट में आई है। आईजी योगेश देशमुख ने बताया कि शिवम रात 2 बजकर 11 मिनट पर ब्रेन डेड हुआ था। शिवम मिश्रा के शॉर्ट PM रिपोर्ट के मुताबिक उसकी मौत कार्डियक फेलियर की वजह से हुई हुई है।

Web Title : Youth dies in police custody CM Kamal Nath orders judicial inquiry

जरूर देखिये