झरने से 200 फीट नीचे गिरा युवक, लोगों ने किया रेस्क्यू.. देखिए | Youth falls below 200 feet from waterfall, people rescued

झरने से 200 फीट नीचे गिरा युवक, लोगों ने किया रेस्क्यू.. देखिए

झरने से 200 फीट नीचे गिरा युवक, लोगों ने किया रेस्क्यू.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : August 24, 2019/11:09 am IST

मुंबई। महाराष्ट्र के औरंगाबाद में विश्वविख्यात अजंता-एलोरा की गुफाओं के पास घूम रहा एक युवक शुक्रवार को झरने से 200 फीट नीचे गिर गया। जिसे पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से रस्सी से बांधकर करीब ढाई घंटे बाद बचाया जा सका। टूरिस्ट मुंबई का रहने वाला है। उसका नाम अशोक भाऊसाहेब होलगुंडे है।

पढ़ें- ब्यूटी पार्लर के संचालक ने युवती को धमका कर बनाया न्यूड वीडियो, हम …

स्थानीय लोगों ने बताया कि वह गुफाओं के पास पहाड़ी पर चढ़कर झरना देख रहा था। तभी उसका पैर फिसला और नीचे कुंड में जा गिरा। इस दौरान गौस खान नाम के युवक ने पुलिस को सूचना दी और अन्य लोगों को मदद के लिए बुलाया। पुलिस ने बताया कि कुंड काफी गहरा था।

पढ़ें- कर्मचारियों के उड़े होश.. जब 42 हजार रूपए के सिक्के बोरियों में भरक…

इस कारण कड़ी मशक्कत के बाद उसे बचाया जा सका। अजंता-एलोरा की गुफाएं दुनिया भर में प्रसिद्ध हैं। बरसात के चलते इलाका खूबसूरत दिखने लगा है। इस कारण टूरिस्ट भी बढ़ने लगे हैं। 

पढ़ें- छात्रों का भविष्य संवारने वाले शिक्षक का ज्ञान टेस्ट.. वीडियो वायरल

भिलाई पाटन को सौगात

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/acMv8EXuCuY” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers