प्रेम में असफल युवक ने इंस्टाग्राम पर Live आत्महत्या को दिया अंजाम | youth in love has given live suicide on Instagram

प्रेम में असफल युवक ने इंस्टाग्राम पर Live आत्महत्या को दिया अंजाम

प्रेम में असफल युवक ने इंस्टाग्राम पर Live आत्महत्या को दिया अंजाम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : January 19, 2019/11:06 am IST

झाबुआ। बीती रात एक युवक ने करीब डेढ बजे अपने स्टेटस पर बार बार सुसाइड के संकेत दिए.फिर दोस्तो के लिए संदेश लिखा कि सुबह कंधा देने आ जाना और फिर इंस्टाग्राम पर Live कर फांसी के फंदे पर झूल गया। कुछ दोस्तो ने यह सुसाइड रात को देखा तो तुरंत उस युवक के घर की तरफ भागे मगर जब तक पहुंचते तब तक युवक की मौत हो चुकी थी।


युवक का नाम अक्षित था जप वेब डिजाइनिग करता था। उसकी पोस्ट देखकर उसके कुछ दोस्त भागकर उसे बचाने के लिए आये भी थे लेकिन तब तक सब कुछ खत्म हो चूका था ।बताया जा रह्जा है कि मृतक युवक झाबुआ का 25 साल का वेब डिजायनर अक्षित राठोर है जो कि झाबुआ के मरीमाता चौराहे पर रहता है। खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची है और मामले की फोरेंसिक अमले के साथ जांच कर रही है। अक्षित राठोर की सुसाइड की तैयारी के वीडियो है।

ये भी पढ़ें –सीआरपीएफ बटालीयन ने गश्त के दौरान जब्त किये बम,नक्सली देने वाले थे बड़ी वारदात को अंजाम

हालांकि इंस्टाग्राम ने सुसाइड का लाइव वीडियो हटा दिया है अपनी सुसाइड के पहले जो स्टेटस अक्षित ने पोस्ट किये है उससे साफ संकेत मिलता है कि 25 साल का अक्षित राठोर प्रेम प्रसंग मे मिली कथित असफलता से व्यथित था और उसने सुसाइड किया है। एक स्टेटस मे उसने लिखा है कि अंतिम समय मे मुझे जिसकी याद आई उसे मैनै काल कर लिया लेकिन मेरा दुर्भाग्य है कि उससे बात नही हो पायी। अक्षित ने सुसाइड के दौरान एक बार फंदा टूटने का जिक्र कर लिखा, फिर प्रयास करूंगा अब शायद नही टुटेगा। बताया जा रहा है कि अक्षित नानी के साथ अकेला रहता था। उसके मां – पिता दुनिया मे नही है ओर नानी का वह सहारा था। अब पुलिस मर्ग कायम कर अक्षित की मौत के कारणों की जांच कर रही है।