राजधानी में कत्ल-ए-आम, चाकू से गोदकर युवक की हत्या.. देखिए

 Edited By: Abhishek Mishra

Published on 16 Jun 2019 08:59 AM, Updated On 16 Jun 2019 08:43 AM

रायपुर। राजधानी के तेलीबांधा थाने के लाभांडी इलाके में एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। हत्या किस विवाद को लेकर और किस हथियार से हुई है इसकी अभी जानकारी पुलिस के पास भी नहीं है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर तेलीबांधा पुलिस पहुंची और मामले की जांच कर रही है।

पढ़ें- भिलाई में छात्रा पर जानलेवा हमला, सिरफिरे ने स्कूटी रोक सिर पर किए ...

जानकारी के मुताबिक घटना तेलीबांधा के लाभांडी में स्थित शराब दुकान के पास की है। बताया जा रहा कि तेलीबांधा थाने का निगरानी बदमाश और काशी रामनगर निवासी युवक दीपक नायडू की लाभांडी दारू भट्टी के पास कुछ अज्ञात युवकों ने हत्या कर दी।

पढ़ें- सीएम बघेल ने किडनी बीमारी से पीड़ित मनीष की मदद के लिए बढ़ाए हाथ, त..

स्थानीय शराब भट्टी पर मौजूद लोग भी नहीं बता पा रहे हैं कि हत्या किसने और कैसे की है। दरअसल उक्त शराब भट्टी मुख्य सड़क से काफी अंदर और काफी अंधेरे में डूबी हुई है और नियमानुसार कोई सीसीटीवी भी नहीं लगे हैं। बताया जा रहा हैं मृतक दीपक का शराब भट्टी के पास अज्ञात युवकों से विवाद हुआ, उस दौरान अज्ञात आरोपियों ने मृतक के ऊपर लात घूंसे के साथ धारदार हथियार से हमला कर दिया। इस हमले में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मौजूद लोगों ने घटना की सूचना तेलीबांधा पुलिस को दी तो मौके पर पुलिस की टीम पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

भाजयुमो नेता का शव रेत में दफ्न कर लिख दिया  The End

 

 

Web Title : Youth killed with knives in Raipur city

जरूर देखिये