दुर्ग टैक्सी स्टैंड में युवक की हत्या, मामूली विवाद में कर दिया मर्डर.. देखिए वीडियो | Youth murders in Durg taxi stand

दुर्ग टैक्सी स्टैंड में युवक की हत्या, मामूली विवाद में कर दिया मर्डर.. देखिए वीडियो

दुर्ग टैक्सी स्टैंड में युवक की हत्या, मामूली विवाद में कर दिया मर्डर.. देखिए वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : May 21, 2019/11:03 am IST

दुर्ग। छत्तीसगढ़ के दुर्ग शहर में जिला अस्पताल के पास स्थित टैक्सी स्टैंड में हत्या की वारदात सामने आई है। आपसी लेनदेन की वजह से आरोपी प्रशांत बारले ने स्टैंड में मौजूद एक युवक की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मृतक की पहचान विजय कुमार उर्फ गोलू के रूप में हुई है।

देखें वीडियो-

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/ArEIFHZk-1U” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

पढ़ें- कांग्रेस नेता मर्डर केस मामले में गवाह को मिल रही धमकी, एसपी को बताया जान का खतरा.. देखिए

आरोपी बारले ने तवेरा चालक की नुकीले हथियार से हमला कर हत्या कर दी। वारदात के बाद से आरोपी फरार हो गया था लेकिन पुलिस ने कुछ घंटों में ही उसे धर दबोचा। आरोपी अपने हाथ में बोरा सिलने का सूजा रखा हुआ था। इसी नुकीले सूजे से उसने गोलू पर तोबड़तोड़ हमला कर दिया। हमले के बाद गोलू ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। बताया जा रहा आरोपी बाइक से टैक्सी स्टैंड पहुंचा और स्टैंड पर बैठे गोलू पर एक के बाद एक कई हमले कर दिए।

पढ़ें- यूएस सिंहदेव का हार्ट अटैक से निधन, स्वास्थ्य मंत्री के थे चाचा, सरगुजा में होगा अंतिम संस्कार

बीच बचाव कर रहे कुछ लोगों ने विजय को अस्पताल ले जाने के लिए ऑटो में बैठाया तो आरोपी ने विजय के सीने में कई वार कर दिए जिससे उसकी मौके में ही मौत हो गई। आपको बता दें जिला अस्पताल के सामने ही टैक्सी स्टैंड मौजूद है। यहां सुबह से शाम तक गाड़ियों के साथ लोग मौजूद रहते हैं। 

रायपुर के सर्किट हाउस में धमाका, देखें वीडियो

 
Flowers