'वर्दी' वाले ने फिर ली कानून हाथ में, पिटाई से युवक की हालत गंभीर | Youth's condition critical due to beating of police in bhind

‘वर्दी’ वाले ने फिर ली कानून हाथ में, पिटाई से युवक की हालत गंभीर

'वर्दी' वाले ने फिर ली कानून हाथ में, पिटाई से युवक की हालत गंभीर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : October 24, 2019/5:09 am IST

भिंड, मध्यप्रदेश। खाकी पर एक बार फिर दागदार हुई है। हमेशा अपनी वर्दी का रौब दिखाकर लोगों के साथ मारपीट कर झूठे केसों में फंसाकर विवादित रहने बाले टीआई विजय सिंह तोमर इस बार फिर विवाद में आ गए है। मामला दबोह थाना क्षेत्र का है। टीआई ने एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी। मारपीट के बाद युवक की हालत बिगड़ गई। युवक को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। हालात बिगड़ने पर उसे लहर अस्पताल रैफर किया गया है। टीआई की इस हरकत से आक्रोशित लोगों ने पहले थाने का घेराव किया बाद में सड़क पर चक्का जाम कर दिया।

पढ़ें- पॉश कॉलोनी में चल रहा था देह व्यापार, 3 युवतियों समेत 4 गिरफ्तार

दरअसल दबोह कस्बे के रहने बाला इरफान खान का शाहरुख नाम के युवक से किसी बात को लेकर झगड़ा हो रहा था। इसी दौरान वहां से गश्त पर निकले स्थानीय थाना प्रभारी विजय सिंह तोमर ने दोनों ही युवकों को समझाकर अलग कर दिया। लेकिन कुछ देर बाद जब वे वापस फिर गुजरे तो युवक फिर से झगड़ते नजर आए इसी दौरान टीआई विजय सिंह तोमर ने अपना आपा खो दिया और इरफान खान को पकड़कर उसकी जमकर मारपीट कर दी ।

पढ़ें- विधायक ने लगाए जेल प्रबंधन पर कैदियों से दुर्व्यहार के आरोप, कहा सर..

गंभीर रूप से घायल हुए इरफान को सब्जी व्यापारियों द्वारा अस्पताल ले जाया गया जहां से उसे लहार अस्पताल के लिए भेज दिया है। इस घटना से आक्रोशित स्थानीय सब्जी व्यापारियों ने इरफान खान की पिटाई के बाद थाने का घेराव किया साथ ही मुख्य मार्ग पर चक्का जाम कर दिया। एक घंटे के चक्काजाम और थाने के घेराव की सूचना पर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे और लोगों को टीआई के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम खोल दिया।

पढ़ें- 15 हजार रिश्वत लेते पकड़ा गया जेई, ट्रांसफॉर्मर लगवाने के बदले मांग…

उपचुनाव की जंग

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/1ORHKn1yzfw” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>