PUBG लाइवस्ट्रीम के दौरान 'गंदी बातें' करते थे YouTuber कपल, 3 लाख रुपए है महीने की कमाई, 2 ऑडी भी है घर पर | youtuber couple arrested for obscenity on pubg live stream from tamil nadu

PUBG लाइवस्ट्रीम के दौरान ‘गंदी बातें’ करते थे YouTuber कपल, 3 लाख रुपए है महीने की कमाई, 2 ऑडी भी है घर पर

PUBG लाइवस्ट्रीम के दौरान 'गंदी बातें' करते थे YouTuber कपल, 3 लाख रुपए है महीने की कमाई, 2 ऑडी भी है घर पर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : June 18, 2021/4:45 pm IST

चेन्नई: पुलिस ने एक कपल को PUBG लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान अश्लील कमेंट्री करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि आरोपी लंबे समय से फरार था, जिसकी पुलिस को लंबे समय से तलाश थी। जबकि उसकी पत्नी को पुलिस ने आरोपी को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस इस बात से हैरान है कि आरोपियों के पास 3 लग्जरी कारें हैं, जिसमें 2 ऑडी हैं।

Read More: अब वैक्सीनेशन के लिए ‘सीजीटीका’ नहीं ‘Cowin’ पर करें रजिस्ट्रेशन, 21 जून से शुरू होगी प्रक्रिया

पुलिस ने बताया कि इस यूट्यूबर कपल के चैनल पर 8 लाख सब्सक्राइबर हैं, जिनमें कई नाबालिग भी हैं। गिरफ्तारियां चेन्नई के रहने वाले शख्स की यूट्यूब चैनल के खिलाफ शिकायत के आधार पर हुई है। जिसमें मदन, टॉक्सिक मदन 18+, पबजी मदन गर्ल फैन, रिची गेमिंग वाईटी के खिलाफ शिकायत दी गई थी। शिकायत में इन टाइटल्स का भी जिक्र किया गया, जिसमें मदन एंग्री ऑन हिज गर्लफ्रेंड भी शामिल है। आरोप लगाया गया है कि ऐसे वीडियोज के जरिए महिलाओं की निजता और गरिमा का उल्लंघन किया गया है। कहा गया है कि ऐसा कॉन्टेन्ट बच्चों में बुराई को पैदा कर सकता है।

Read More: अब किराने की दुकान पर भी मिलेगा LPG गैस सिलेंडर, चुकाने होंगे सिर्फ इतने रुपए 

मामले को लेकर आरोपियों मद्रास हाईकोर्ट में अग्रीम जमानत की याचिका दायर की थी, जिसमें सुनवाई के दौरान कोर्ट में रिकॉर्ड की गई अश्लील बातों का टेप प्रस्तुत किया गया। कोर्ट भी यूट्यूबर की बातों को सुनकर हैरान रह गई। पुलिस अधिकारी के मुताबिक सोशल मीडिया पर अश्लील बातें सार्वजनिक तौर पर गंदगी फैलाने जैसा है।

Read More: विजय बघेल, सरोज पांडेय, संतोष पाण्डेय या गुहाराम, कौन पहुंचेगा मोदी कैबिनेट में? दो लोगों को मिल सकती है मंत्रिमंडल में जगह

 
Flowers