युवराज सिंह हत्याकांड : शव यात्रा के पहले सुरक्षा के व्यापक इंतजाम, वीएचपी नेता करेंगे एसपी कार्यालय का घेराव | Yuvraj Singh massacre: Extensive security arrangements before the dead body VHP leader will besiege SP office

युवराज सिंह हत्याकांड : शव यात्रा के पहले सुरक्षा के व्यापक इंतजाम, वीएचपी नेता करेंगे एसपी कार्यालय का घेराव

युवराज सिंह हत्याकांड : शव यात्रा के पहले सुरक्षा के व्यापक इंतजाम, वीएचपी नेता करेंगे एसपी कार्यालय का घेराव

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : October 10, 2019/4:00 am IST

मंदसौर । वीएचपी नेता युवराज सिंह हत्याकांड मामले में शहर में तनाव का माहौलहै। वीएचपी नेता युवराज सिंह की बुधवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। आज वीएचपी नेता की शवयात्रा में बड़ी संख्या में बीजेपी और वीएचपी नेताओं के जुटने की संभावना के बीच भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

यह भी पढ़ें — युवराज सिंह की गोली मारकर हत्या, बाइक सवार 3 हमलावरों ने धड़ाधड़ सी…

शव यात्रा के दौरान बीजेपी और वीएचपी नेता एसपी कार्यालय का घेराव करेंगे। इस मामले में अब तक 20 से ज्यादा लोगों को हिरासत में लिया गया है। वहीं मामले में वीएचपी नेता लगातार आरोपियों के गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। हिंदु संगठन कार्यकर्ताओं के आक्रोश को देखते हुए प्रशासन ने व्यापक तैयारियां की हैं।

यह भी पढ़ें — जियो नंबर उपभोक्ताओं को दीवाली से पहले बड़ा झटका, अब कॉल नहीं रही फ…

शहर के गीताभवन इलाके में बाइक पर आए अज्ञात हमलावरों ने शहर के वीएचपी नेता और केबल नेटवर्क संचालक युवराज सिंह को गोली मार कर हत्या कर दी गई थी । वारदात के समय युवराज सिंह एक चाय की दुकान पर बैठे थे इसी दौरान एक बाइक पर सवार तीन हमलवारों ने धड़ाधड़ तीन फायर कर दिए। गोली युवराज सिंह के सीने में लगी जहां घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें — मोदी सरकार 6 करोड़ किसानों को दे रही दीवाली गिफ्ट, इस तारीख को ट्र…

घटना के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने ऑटो के जरिए जिला अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने मौत की पुष्टि की है। बताया जा रहा है कि मृतक एसआरएम नाम से टीवी केबल का संचालन करता था। मृतक युवराज सिंह विश्व हिंदू परिषद के विभागीय सह मंत्री के पद पर कार्यरत भी थे। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और एफएसएल टीम घटना स्थल पर पहुची और जांच शुरू की ।

यह भी पढ़ें — भारत दौरे पर आ रहे हैं चीनी राष्ट्रपति, आतंकवाद सहित कई अहम मुद्दों…

बहरहाल जिला अस्पताल में मृतक का पीएम किया गया है । वही पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी खंगाल रही है । शहर के तमाम बाहर जाने वाले रास्तों पर नाकाबन्दी कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है । पुलिस ने कुछ संदिग्ध आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है । उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही वीएचपी नेता के हत्याकांड का खुलासा हो सकता है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/-jzhRL1Si0g” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>