हाफिज सईद और दाऊद इब्राहिम को भी 'मोक्ष' दिलाए सेना: योग गुरु बाबा रामदेव

Reported By: Pushpraj Sisodiya, Edited By: Pushpraj Sisodiya

Published on 06 Oct 2016 02:03 PM, Updated On 06 Oct 2016 02:03 PM

नई दिल्लीः योग गुरु बाबा रामदेव ने भारतीय सेना की ओर से पीओके में किए गए सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर कहा है कि भारतीय सेना काे अब एेसे ही हमले पर फोकस करना चाहिए ताकि लश्कर-ए-तैयबा के सरगना हाफिज सईद और अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को मारकर 'मोक्ष' दिया जा सके उन्होंने कहा कि हाफिज सईद और दाऊद इब्राहिम को भी पाकिस्तान की जमीन पर मार देना चाहिए। 


रामदेव ने कहा कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पीछे से छुर्रा घोंपने का काम किया है और इससे पाकिस्तान के साथ बातचीत का कोई मतलब नहीं रह गया है। साथ ही यह साबित हो गया है कि उनका पीएम ‘नपुंसक’ और सेना के हाथों की ‘कठपुतली’ है।

पाकिस्तानी कलाकारों को भारत में बैन करने का समर्थन करने के साथ ही उन्होंने चीनी चीजों का बहिष्कार करने की बात कही और कहा कि चीन ने हमेशा भारत को धोखा दिया है और पाकिस्तान का साथ दिया है। 

गौरतलब है कि 18 सितंबर को कश्मीर के उरी सेक्टर में सेना के आर्मी कैंप पर आतंकियों ने हमला कर दिया था। इस हमले में भारतीय सेना के 18 जवान शहीद हो गए थे। इसके बाद भारतीय सेना ने 29 सितंबर को एलओसी पार करके पीओके में सर्जिकल स्ट्राइक किया था।

भारतीय सेना ने बताया था कि सर्जिकल स्ट्राइक के जरिए पीओके स्थित आतंकी ठिकानों को ध्वस्त किया गया, जिसमें कई आतंकी मारे गए थे। हालांकि, पाकिस्तान ने सर्जिकल स्ट्राइक के दावे का खंडन किया है।